scriptबार डांसरों ने बीयर की डिमांड को लेकर क्वारंटाइन सेंटर में किया हंगामा, अर्धनग्न होकर करने लगीं डांस | Bar dancers demand beer in quarantine centre | Patrika News
मुरादाबाद

बार डांसरों ने बीयर की डिमांड को लेकर क्वारंटाइन सेंटर में किया हंगामा, अर्धनग्न होकर करने लगीं डांस

Highlights -मुंबई से बड़ी संख्या में लौटीं हैं बार डांसर -दो ट्रकों से महानगर पहुंचे थे सभी -सैम्पल में पांच लोग निकले कोरोना पॉजिटिव -बीयर की डिमांड को लेकर किया खूब हंगामा

मुरादाबादMay 20, 2020 / 10:34 am

jai prakash

baar_dancer.jpg

मुरादाबाद: रविवार को शहर के अदर्श नगर कालोनी में बड़ी संख्या में दो ट्रकों से मुंबई में काम करने वाले महिला-पुरुष और बच्चे पहुंचे थे। जिस पर प्रशासन ने सभी का सैम्पल लेकर इन्हें क्वारंटाइन किया। मंगलवार को इनमें से पांच लोग पॉजिटिव आए तो सभी को शहर के सिविल लाइन स्थित एमआईटी हॉस्टल में लाया गया, लेकिन यहां भर्ती बार डांसरों ने बीयर की डिमांड करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया गया। जब पुलिस ने उन्हें रोका तो ये अर्ध नग्न होकर बालकनी में आ गयीं। एक महिला ने तो अपने बच्चे को भी बालकनी में लटका दिया। मौके पर पुलिस और महिला पुलिस ने किसी तरह उन्हें समझा-बुझा कर शांत किया।

लॉकडाउन के दौरान सूनी सड़क पर तेज रफ्तार से आ रही बाइकों में भीषण टक्कर, आग लगने के बाद मच गई चीख-पुकार

किया हंगामा
एसएसपी अमित पाठक के मुताबिक एमआईटी क्वारंटीन सेंटर में मुंबई से आदर्श कालोनी लौटी महिलाओं को रखा गया था जिन्होंने बीयर के लिए हंगामा किया। एएसपी दीपक भूकर ने बताया कि मुंबई से आदर्श कालोनी लौटे 72 लोगों में तीन से 13 वर्ष की आयु के 12 बच्चे, 40 महिलाएं और 20 पुरुष हैं। मुंबई से लौटने के बाद इनमें से 20 की कोरोना टेस्टिंग हुई थी। जिनमें से पांच कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। लिहाजा एहतियातन मंगलवार शाम को सभी को क्वारंटीन कर दिया गया। एएसपी ने बताया कि पहले तो महिलाएं क्वारंटीन सेंटर जाने को राजी नहीं थीं। किसी तरह उन्हें एमआईटी तक लाया गया। इसके बाद शाम को पांच बजे से इन सबने हंगामा शुरू कर दिया। डाक्टरों व मेडिकल स्टाफ से महिलाएं बीयर की मांग करने लगीं। इंकार करने पर एक महिला ने अपने तीन साल के बच्चे को एमआईटी हॉस्टल की बालकनी से नीचे लटकाकर धमकी दी कि यदि उसे बीयर लाकर नहीं दी गई तो वह अपने बच्चे को नीचे फेंक देगी। इसी दौरान दूसरी कुछ महिलाओं ने अपने कपड़े उतार फेंक और अंत: वस्त्रों में अर्ध नग्न में डांस करने लगीं। इनका कहना था कि अगर उन्हें बीयर नहीं मिली तो वे इसी तरह करेंगी।

Lockdown 4.0 में 10 बरातियों के साथ बजेंगी शहनाई, सप्ताह में बंद रहेगा 1 दिन पूरा बाजार

महिला पुलिस तैनात
क्वारंटीन सेंटर से डाक्टर और स्टाफ का फोन आते ही तुरंत भारी संख्या में महिला पुलिस कर्मियों को एमआईटी भेजा गया पुलिस कर्मियों के समझाने के बाद किसी तरह महिलाएं शांत हुईं। एएसपी ने बताया कि एमआईटी पर महिला पुलिस कर्मियों को ज्यादा तादाद में तैनात किया गया है। वहीं इनमें से निगेटिव आए 15 लोगों को देर रात बाकी से अलग एमआईटी में ही गर्ल्स हॉस्टल में शिफ्ट कर दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने यहां महिला पुलिस कर्मियों की संख्या बढ़ाने के साथ ही निगरानी बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो