scriptMoradabad Crime: मजदूरी मांगने पर दबंगों ने ई-रिक्शा चालक को पीटा, मां को भी नहीं बख्शा | Bullies beat up e-rickshaw driver for demanding wages in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Crime: मजदूरी मांगने पर दबंगों ने ई-रिक्शा चालक को पीटा, मां को भी नहीं बख्शा

Moradabad News: मुरादाबाद के कोतवाली कटघर इलाके के देहरी गांव में रहने वाले ई-रिक्शा चालक कार्तिक की दबंगों ने लाठी डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई कर घायल कर दिया।

मुरादाबादMay 14, 2024 / 07:35 pm

Mohd Danish

Bullies beat up e-rickshaw driver for demanding wages in Moradabad

Bullies beat up e-rickshaw driver for demanding wages in Moradabad

Moradabad Crime: मुरादाबाद के कटघर कोतवाली इलाके के दहरी गांव में रहने वाले कार्तिक ई रिक्शा चलाते हैं। कार्तिक पास में ही कारखाना चलाने वाले दबंग गुड्डू और उसके साथियों का माल रिक्शा में लेकर कोतवाली सदर इलाके के बर्तन बाजार लेकर जाते हैं। कुछ दिन से माल ले जाने की मजदूरी को लेकर कार्तिक का दबंग से विवाद चल रहा था। 9 मई में कार्तिक ने दबंगों का माल ले जाने से मना कर दिया। इसके बाद दबंग कार्तिक के घर पहुंचे और कार्तिक को घर से बाहर निकाल कर उसकी दौड़ा-दौड़ा का लाठी डंडों से पिटाई करना शुरू कर दी।
बेटे की पिटाई की सूचना मिलने पर कार्तिक की मां भी उसे बचाने पहुंची तो दबंगों ने उनको भी नहीं बख्शा। घायल हालत में कार्तिक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन चार दिन बीतने के बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो कार्तिक के परिजनों ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज अरेंज किया और उसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद कटघर कोतवाली पुलिस हरकत में आई और आरोपी दबंगों की तलाश शुरू कर दी लेकिन दबंग फरार हैं।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad Crime: मजदूरी मांगने पर दबंगों ने ई-रिक्शा चालक को पीटा, मां को भी नहीं बख्शा

ट्रेंडिंग वीडियो