scriptVIDEO: लोकसभा चुनावों में इस मंडल में हार पर योगी के मंत्री ने दिया ये बयान | Cabinet minister mahendra singh meeting wity officers and workers | Patrika News
मुरादाबाद

VIDEO: लोकसभा चुनावों में इस मंडल में हार पर योगी के मंत्री ने दिया ये बयान

-विभागों के अधिकारीयों के साथ समीक्षा बैठक की
-मुआवजा और सहायता मिली या नहीं
-छह सीटों पर लोकसभा चुनावों में करारी हार हुई थी।

मुरादाबादJun 09, 2019 / 05:32 pm

jai prakash

moradabad

VIDEO: लोकसभा चुनावों में इस मंडल में हार पर योगी के मंत्री ने दिया ये बयान

मुरादाबाद: जनपद के प्रभारी मंत्री डॉ महेंद्र सिंह आज महानगर पहुंचे यहां उन्होंने सर्किट हाउस में सभी विभागों के अधिकारीयों के साथ समीक्षा बैठक की, जिसमें बिजली विभाग के कामों पर असंतोष जताते हुए उनसे सुधार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही बैठक के बाद मंत्री ने बताया कि आज उन्हें मुख्यमंत्री के निर्देश पर यहां आना था,जिसमें बीते दिनों बिजली गिरने से जो किसान की मौत हुई थी। उसे शासन की तरफ से मुआवजा और सहायता मिली या नहीं। इसके अलावा दो और बच्चियों की भी मदद की गयी है। वहीँ प्रभारी मंत्री होने के बावजूद मंडल में भाजपा लोकसभा चुनाव में कैसे हार गयी इस सवाल पर मंत्री चुप्पी साध गए।

Patrika News @4PM: मां-बेटे ने सरेआम युवक को जूते-चप्पलों से पीटा, एक क्लिक में पढ़िए दिनभर की 5 बड़ी खबरें

हार पर चुप्पी
मुरादाबाद मंडल की छह की छह सीटों पर भाजपा की हालिया लोकसभा चुनावों में करारी हार हुई थी। जिसको लेकर जब मंत्री महेंद्र सिंह से सवाल पूछे गए तो उन्होंने इस पर समीक्षा की बात कही कि संगठन की रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। वहीँ जनपद में लगातार नदियों पर अतिक्रमण के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसी को भी इसकी इजाजत नहीं है। चाहे वो किसी भी स्तर पर क्यों न हों।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो