scriptभांजे के प्यार में पागल हो गयी मौसी, जब खुली पोल तो दोनों ने खा लिया जहर | Couple attempt suicide after open love story | Patrika News
मुरादाबाद

भांजे के प्यार में पागल हो गयी मौसी, जब खुली पोल तो दोनों ने खा लिया जहर

मुख्य बातें

मौसी ने भांजे को रात में मिलने के लिए बुलाया था
घरवालों ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया
जिससे क्षुब्द होकर खा लिया जहर

मुरादाबादAug 28, 2019 / 05:02 pm

jai prakash

bhanja_mousi_pyaar.jpg

,,

मुरादाबाद: शहर के नागफनी थाना क्षेत्र में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक मौसी और भांजे में प्रेम सम्बन्ध हो गए। सोमवार देर रात दोनों को जब परिजनों ने रंगेहाथ पकड़ लिया तो युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की, वहीँ जब प्रेमिका को पता चला तो उसने भी जहर खा लिया। दोनों को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। किसी भी पक्ष ने पुलिस में शिकायत नहीं की है।

पूर्व सैनिकों को लेकर हुआ बहुत बड़ा ऐलान, इस खास तरीके से समस्याओं का ‘तुरंत’ हो जाएगा समाधान

घरवालों ने देख लिया

जानकारी के मुताबिक, मौसी और भांजा नागफनी थानाक्षेत्र के रहने वाले हैं। सोमवार की रात मौसी ने भांजे को मिलने के लिए घर बुलाया था। इस दौरान ही दोनों परिजनों ने एक साथ देख लिया। जिस पर दोनों शर्मिंदा हो गए वहीँ परिजनों ने भी दोनों को हड़काया। कुछ देर बाद युवक अपने घर पहुंचा और उसने प्रेम संबंध की पोल खुलने से आहत होकर जहर खा लिया। उसकी हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब ये बात मौसी को पता चली तो उसने भी मंगलवार सुबह युवक की मौसी ने जहर खा लिया। उसे भी परिजनों ने अपस्ताल में भर्ती कराया है।

5 छात्राओं ने अनाथ बच्चों और बुजुर्गों के जीवन में रंग भरने के लिए किया ऐसा काम, आप भी करेंगे तारीफ

पुलिस को नहीं जानकारी

वहीँ उधर नागफनी थाना पुलिस ने ऐसी जानकारी से इनकार किया है। उनके मुताबिक किसी ने भी शिकायत नहीं की है। अगर मामला जानकारी में आता है तो कानून के हिसाब से कार्यवाही की जाएगी।

Home / Moradabad / भांजे के प्यार में पागल हो गयी मौसी, जब खुली पोल तो दोनों ने खा लिया जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो