scriptपरिवार को जहर देकर फरार हुई थी, पुलिस को भेजी ऐसी चिट्ठी कि जिसे देख पुलिस ने भी पकड़ लिया माथा | Couple marriage and inform local police by post | Patrika News
मुरादाबाद

परिवार को जहर देकर फरार हुई थी, पुलिस को भेजी ऐसी चिट्ठी कि जिसे देख पुलिस ने भी पकड़ लिया माथा

Highlights

नौ सितम्बर को पूरे परिवार को दे दिया था जहर
प्रेमी के साथ रचा ली शादी
हाईकोर्ट से ले लिया गिरफ्तारी पर स्टे

मुरादाबादOct 05, 2019 / 10:29 am

jai prakash

premi_joda.jpg

मुरादाबाद: जनपद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में के युवती पूरे परिवार को जहर देकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। इससे पहले की पुलिस उसे ढूंढ पाती, उसने प्रेमी के साथ शादी रचा ली और शपथ पत्र पुलिस को भेजकर आगे कार्रवाई न करने की अपील की है। यही नहीं कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर भी रोक लगा दी है। इसकी भी जानकारी पुलिस ने दी है। जिससे पुलिस की सक्रियता पर परिजन सवाल उठा रहे हैं।

Bank Holidays: आज ही निपटा लें अपने काम, इतने दिन के लिए बंद हो रहे हैं बैंक

ये था मामला

यहां बता दें कि मैनाठेर थानाक्षेत्र के इमरतपुर उधौ गांव के रहने वाले नन्हे सिंह रेलवे में चौकीदार हैं। बीती नौ सितंबर की रात बेटी गांव के ही अरविंद के साथ चली गई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद आरोपितों की तलाश शुरू हुई। लेकिन पुलिस किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई।

मौत से पहले विवाहिता ने दिया था ये बयान, कोर्ट ने सास-ननद समेत चार को सुनाई खौफनाक सजा

डाक के जरिये दी जानकारी

अब थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि फरार प्रेमी युगल ने शादी कर लेने की जानकारी डाक के जरिए दी है। दोनों की गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक है। हाइकोर्ट ने बीस दिनों तक प्रेमी युगल की गिरफ्तारी पर रोक लगाई है। आगे की प्रक्रिया के लिए युवती के कोर्ट में बयान कराये जाएंगे।

Home / Moradabad / परिवार को जहर देकर फरार हुई थी, पुलिस को भेजी ऐसी चिट्ठी कि जिसे देख पुलिस ने भी पकड़ लिया माथा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो