scriptसीमेंट व्यापारी से फ़िल्मी अंदाज में बदमाशों ने चार लाख से अधिक लूटे | Criminal looted over four laks cash with cement merchant | Patrika News
मुरादाबाद

सीमेंट व्यापारी से फ़िल्मी अंदाज में बदमाशों ने चार लाख से अधिक लूटे

मुख्य बातें

सीमेंट व्यापारी से चार लाख 80 हजार रुपये की लूट
पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया
बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका

मुरादाबादJul 16, 2019 / 06:42 am

jai prakash

moradabad

सीमेंट व्यापारी से फ़िल्मी अंदाज में बदमाशों ने चार लाख से अधिक लूटे

मुरादाबाद: योगी सरकार में भले ही बदमाशों पर लगाम लगाने के लिए लगातार एनकाउंटर हो रहे हों। लेकिन बदमाश भी पुलिस को चैलेंज देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। ताजा मामला मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा हाईवे का है। जहां आज दिनदहाड़े एक सीमेंट व्यापारी से चार लाख 80 हजार रुपये की लूट करके बदमाश फरार हो गए। वारदात के बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया,लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

VIDEO: थाने से आरोपी को छोड़ने पर लोगों ने एसएसपी आॅफिस पर किया हंगामा

ये है मामला
सोमवार शाम को उस समय हड़कंप मच गया। जब मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र स्थित हाईवे मोटर साइकिल पर सवार दो बदमाशों ने सीमेंट व्यापारी से हथियारों के बल पर 4 लाख 80 हजार की नगदी लूट ली। दिनदहाड़े हाईवे पर हुई इस वारदात से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठने लगे हैं। डिलारी थाना क्षेत्र के काकड़खेड़ा मे रहने वाले सीमेंट व्यापारी वली मोहम्मद की नाखून का गांव हाईवे स्थित सीमेंट की दुकान हैं। व्यापारी दुकान को बंद कर सुल्तानपुर स्थित बैंक में रुपए जमा करने के लिए जा रहे थे। लूट की घटना सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी से मामले की जानकारी की,दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस का अमला सड़कों पर आ गया पुलिस ने बदमाशों की तलाशी भी कराई मदद बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।

हत्या के तीन आरोपियों को मिली ऐसी सजा, फैसला सुनकर उड़े आरोपियों के होश

नहीं हुई गिरफ्तारी
सीओ ठाकुरद्वारा विशाल यादव ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, बदमाशों की तलाश की जा रही है। लेकिन अभी तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो