scriptMoradabad: बेकाबू टैंकर ने टैम्पो में मारी टक्कर, चार की मौत, दो की हालत नाजुक | Four death and two injured in raod accident during return village | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad: बेकाबू टैंकर ने टैम्पो में मारी टक्कर, चार की मौत, दो की हालत नाजुक

Highlights -मृतक सभी बिजनौर के रहने वाले हैं -नेपाल में बिजली का काम करते थे -ट्रेन में भीड़ के चलते लिया था वापस गांव लौट रहे थे -ड्राईवर की नहीं हो सकी है शिनाख्त

मुरादाबादJan 16, 2020 / 11:17 am

jai prakash

accident_1.jpg

मुरादाबाद: बुधवार देर रात जनपद के छजलैट थाना क्षेत्र में उस समय कोहराम मच गया, जब एक बेकाबू टैंकर ने टैम्पो में टक्कर मार दी। जिसमें चालक समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी बिजनौर जनपद के नहटौर कस्बे के रहने वाले हैं और बिजली फिटिंग का काम करते हैं। बुधवार रात उन्हें ट्रेन में जगह नहीं मिली तो टैम्पो से वापस घर लौट रहे थे, तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया। पुलिस ने टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर टैंकर को कब्जे में ले लिया है। साथ ही सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Weather Alert: तेज बारिश ने कंपकंपी बढ़ाई, अगले 72 घंटे में बढ़ेगा ठंड का प्रकोप

वापस लौटते समय हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक नहटौर निवासी गौरव, मिथुन और अनुज व गांव के तीन अन्य युवक नेपाल में बिजली फिटिंग का काम करते हैं। ये सभी बुधवार को घर से काम पर जाने के लिए मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। लेकिन किसी को ट्रेन लेट और भीड़ होने के चलते जगह नहीं मिली। जिस कारण सभी टैम्पो से वापस जाने के लिए निकले। तभी छजलैट थाना क्षेत्र में बेकाबू टैंकर ने टक्कर मार दी, जिसमें टैम्पो चालक समेत चार की मौत हो गयी।

UP में पुलिस कमिश्नर युग का आरंभ, चार्ज संभालते ही आलोक कुमार बोले- अब हर FIR होगी दर्ज

ड्राईवर की नहीं हो सकी शिनाख्त
सूचना मिलते ही परिजन और पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी, औए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो की हालत नाजुक बनी हुई है। अभी ड्राईवर की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Home / Moradabad / Moradabad: बेकाबू टैंकर ने टैम्पो में मारी टक्कर, चार की मौत, दो की हालत नाजुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो