scriptमुख्यमंत्री का ऐलान दिवंगत मंत्री चेतन चौहान के नाम से जाना जाएगा मुरादाबाद का होमगार्ड ट्रेनिंग सेंटर | Home Guard Training Center of Moradabad known as Late Minister Chetan | Patrika News

मुख्यमंत्री का ऐलान दिवंगत मंत्री चेतन चौहान के नाम से जाना जाएगा मुरादाबाद का होमगार्ड ट्रेनिंग सेंटर

locationमुरादाबादPublished: Sep 21, 2020 07:48:26 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मुरादाबाद में बन रहा है होमगार्ड विभाग का मंडलीय प्रशिक्षण केंद्र
अब दिवंगत मंत्री चेतन चौहान के नाम से हाेगी इसकी पहचान

chatan_chohan.jpg

chatan chohan

मुरादाबाद ( Moradabad ) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में बन रहे होमगार्ड विभाग के मंडलीय प्रशिक्षण केंद्र का नाम दिवंगत मंत्री चेतन चौहान के नाम पर किए जाने की घोषणा की है। सीएम कार्यालय ने ट्वीट करके मुख्यमंत्री की इस घोषणा की पुष्टि की है। अपने ट्वीट में सीएम कार्यालय ने लिखा है कि जनता की भावनाओं को सम्मान देते हुए यह कार्य किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

कृषि बिल पास करके माेदी जी के नेतृत्व में की गई लाेकतंत्र की हत्या: इमरान मसूद

दरअसल मुरादाबाद में होमगार्ड विभाग का मंडलीय प्रशिक्षण केंद्र बना रहा है। इस निर्माणाधीन प्रशिक्षण केंद्र का नाम अब दिवंगत मंत्री चेतन चौहान के नाम से होगा। मंत्री की पत्नी संगीता चौहान ने मुख्यमंत्री के इस फैंसले का स्वागत करते हुए आभार भी जताया है।
यह भी पढ़ें

6 माह बाद खुला ताजमहल, इन नियमों के साथ पर्यटकों को मिलेगा प्रवेश

दिवंगत मंत्री की पत्नी ने भी सीएम कार्यालय से हुए ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मेरे पति और जन नेता स्वर्गीय चेतन चौहान को श्रद्धांजलि स्वरुप किया गया यह निर्णय बेहद सराहनीय है। हम और हमारा परिवार उत्तर प्रदेश सरकार को धन्यवाद देते हैं उनका आभार जताते हैं।
यह भी पढ़ें

BJP विधायक पर गंभीर आरोप लगाते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री और गुर्जर समाज ने दी ये चेतावनी

बता दें कि 16 अगस्त को गुरु ग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में मंत्री चेतन चौहान का निधन हो गया था। कोरोनावायरस मि रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें गुरुग्राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज भी रहे हैं। वह अमरोहा जिले की मनोकामना विधानसभा सीट से विधायक थे और योगी सरकार में उन्हें सैनिक कल्याण होमगार्ड पीआरडी नागरिक सुरक्षा विभाग के मंत्री का दायित्व दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो