scriptLok Sabha Election 2024: मुरादाबाद में आजम की सुनी, रामपुर में अखिलेश ने खुद तय किया प्रत्याशी, खूब चला ड्रामा | Listened to Azam in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Lok Sabha Election 2024: मुरादाबाद में आजम की सुनी, रामपुर में अखिलेश ने खुद तय किया प्रत्याशी, खूब चला ड्रामा

Moradabad News: यूपी के रामपुर और मुरादाबाद में सपा प्रत्याशियों को लेकर दो दिन से चल रहा नाटकीय घटनाक्रम का पटाक्षेप हो गया। मुरादाबाद में तो अखिलेश ने आजम की सुनी पर रामपुर में अखिलेश ने खुद प्रत्याशीतय किया।

मुरादाबादMar 28, 2024 / 01:50 pm

Mohd Danish

listened-to-azam-in-moradabad.jpg

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी में रामपुर व मुरादाबाद को लेकर दो दिन से चल रहा नाटकीय घटनाक्रम का पटाक्षेप हो गया है। नामांकन करने के बावजूद मौजूदा सांसद एसटी हसन का सपा ने टिकट काट कर रुचिवीरा को प्रत्याशी घोषित किया है। इसे आजम खान का दबाव माना जा रहा है। लेकिन पार्टी ने रामपुर में आजम खान के दबाव को नकार दिया। सपा ने लखनऊ से विशेष दूत भेज कर मौलाना मोहिबुल्लाह नदवी को प्रत्याशी बना दिया जबकि आजम खान के करीबी आसिम रजा ने भी नामांकन कर दिया।

रुचिवीरा ने मुरादाबाद में बुधवार को नामांकन किया। इसके बाद एसटी हसन ने कहा कि उन्होंने नामांकन किया था लेकिन पार्टी नेतृत्व के निर्देश का पालन करेंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि वह जानना चाहते हैं कि टिकट क्यों काट गया। बताया जा रहा है कि आजम खान के दबाव में उनका टिकट कटा और रुचिवीरा को प्रत्याशी बनाया। इस तरह रामपुर व मुरादाबाद में दोनों जगह सपा के दो-दो लोगों ने पर्चा भरा दिया है।
यह भी पढ़ें

कल संभल जिले में रहेंगे सीएम योगी, प्रबुद्ध सम्मेलन को करेंगे संबोधित


सपा सांसद जावेद अली खान ने बुधवार को एक्स पर लिखा नबावों के दौर में मुरादाबाद कभी रामपुर के अधीन नहीं रहा। अब है। जावेद अली राज्यसभा सांसद हैं। उन्होंने इसके जरिए इशारा किया कि रामपुर के आजम खान के इशारे पर मुरादाबाद के लिए सपा प्रत्याशी तय किया गया। इसके जरिए उन्होंने एसटी हसन के टिकट काटे जाने पर नाराजगी जाहिर की।

Home / Moradabad / Lok Sabha Election 2024: मुरादाबाद में आजम की सुनी, रामपुर में अखिलेश ने खुद तय किया प्रत्याशी, खूब चला ड्रामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो