scriptनिर्भया मामले में दोषियों को फांसी पर कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने उसकी मां के संघर्ष की जीत बताया | Minister chetan chouhan statement on nirbhaya case | Patrika News
मुरादाबाद

निर्भया मामले में दोषियों को फांसी पर कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने उसकी मां के संघर्ष की जीत बताया

Highlights -CAA और NRC पर केंद्र सरकार में मतभेद को नकारा -निर्भया के दोषियों को फांसी का किया स्वागत -दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का किया दावा -मोहन भागवत के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे

मुरादाबादJan 18, 2020 / 01:27 pm

jai prakash

chetan_chauhan.jpg

मुरादाबाद: छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा CAA और NRC पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बीच मतभेद वाले बयान की अब भाजपा नेता बचाव कर रहे हैं। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने इस मामले पर कहा कि केंद्र सरकार में कोई मतभेद नहीं है। कोई भी निर्णय सोच समझ और आपसी सहमती से लिया जाता है। वहीँ उन्होंने निर्भया मामले में दोषियों को फांसी के निर्णय का स्वागत किया है बोले कि उसकी मां ने बहुत संघर्ष किया है। लेकिन कभी-कभार न्यायिक प्रक्रिया में देरी हो जाती है।

Meerut: पिज्‍जा खाकर घर लौट रहे युवक की मौत- देखें Video

यहां शामिल होने आए थे
चेतन चौहान आज शहर में सरसंघ चालक मोहन भागवत के कार्यक्रम में एमआईटी में शामिल होने आए थे, जहां मीडिया के सवालों के जबाब में उन्होंने ये बात कही। बोले अब सभी दोषियों को एक फरवरी को फांसी सुनिश्चित हो गयी है। जो भी अर्जियां आरोपियों द्वारा दी गयीं थी सभी जगह से खारिज हो गयीं हैं। उसकी मां ने काफी लम्बा संघर्ष किया है। इससे देश में एक सही सन्देश जाएगा, साथ ही भारत की न्यायिक व्यवस्था के लिए भी ये बड़ा फैसला साबित होगा।वहीँ उन्होंने आगामी दिल्ली विधान सभा चुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया है। साथ ही संघ के बारे में कहा कि ये लगातार देश सेवा करते हुए आगे बढ़ रही है।

CAA के पक्ष में सड़क पर उतरे अधिवक्ता, बोले- कानून से किसी को डरने की जरूरत नहीं
चार दिन रहे प्रवास पर
यहां बता दें कि RSS प्रमुख मोहन भागवत ने आज अपने प्रवास के अंतिम दिन सामूहिक बौद्धिक दिया था। जिसमें उन्होने देश को विश्व गुरु बनाने का संकल्प लेने की बात कही थी। इन चार दिनों में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर विचार विमर्श किया।

Home / Moradabad / निर्भया मामले में दोषियों को फांसी पर कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने उसकी मां के संघर्ष की जीत बताया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो