scriptअलका लांबा बोलीं- यूपी में प्रचार से रोकने के लिए रची गई मुझ पर हमले की साजिश, देखें वीडियो- | MLA Alka Lamba says Bijnor assault plans to stop me from propagating | Patrika News
मुरादाबाद

अलका लांबा बोलीं- यूपी में प्रचार से रोकने के लिए रची गई मुझ पर हमले की साजिश, देखें वीडियो-

आम आदमी पार्टी के मेयर प्रत्याशी सरदार गुरविंदर सिंह के समर्थन में चांदनी चौक की विधायक अलका लांबा ने मुरादाबाद में किया जनसभा को संबोधित

मुरादाबादNov 25, 2017 / 11:43 am

lokesh verma

Moradabad
मुरादाबाद. निकाय चुनाव के नजदीक आने के साथ ही बढ़ती ठंड में शहर का सियासी पारा भी बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार रात आम आदमी पार्टी के मेयर प्रत्याशी सरदार गुरविंदर सिंह के समर्थन में दिल्ली से चांदनी चौक से आप की विधायक अलका लांबा महानगर पहुंची। यहां उन्होंने कारूला क्षेत्र में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। उन्होंने माइक संभालते ही सपा और भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा दोनों धर्म और जाति की राजनीति‍ करते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें यूपी में प्रचार करने से रोकने की कोशिश की गई और साजिश के तहत ही मुझ पर बिजनौर में हमला भी करवाया गया, लेकिन मैं पत्थरों से नहीं डरती और जनता के लिए आती रहूंगी। वहीं उन्‍होंने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा हर कीमत पर जीतना चाहती है, इसलिए ईवीएम में खेल कर रही है। यही वजह थी कि मेरठ और कानपुर में ईवीएम में धांधलेबाजी हुई है।
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/UAd8qsuH574

इस दौरान आप विधायक अलका लांबा ने निकाय चुनाव में मेयर प्रत्याशी के साथ ही सभी पार्षदों को जिताने की अपील क्षेत्र की जनता से की। साथ ही उन्होंने दिल्ली की तर्ज पर मुरादाबाद के कायकल्प की बात भी कही। बता दें कि अलका लांबा अपने तय कार्यक्रम से ढाई घंटे देरी से मुरादाबाद पहुंची। उन्हें साढ़े छ बजे मुरादाबाद पहुंचना था, लेकिन वे करीब नौ बजे महानगर पहुंचीं।
यहां बता दें कि निकाय चुनाव में अपने प्रत्याशी का प्रचार करने नवम्बर के पहले सप्ताह में अलका लांबा नूरपुर पहुंची थीं। तब वहां उन पर हमला किया गया था, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल भी हो गई थीं। उसके बाद शुक्रवार को वे दोबारा मुरादाबाद में पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार के लिए पहुंची। अलका लांबा ने इसी मुद्दे को अपना हथियार बनाया है कि यहां के राजनितिक दल हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वे डरने वाली नहीं हैं।
ज्ञात हो कि मुरादाबाद में तीसरे चरण में 29 नवम्बर को मतदान होना है, जिसमें अब सभी पार्टियों के बड़े नेता प्रचार के लिए पहुंचना शुरू हो गए हैं। भाजपा के लिए सीएम योगी कल यानि 26 नवम्बर को जनसभा करेंगे तो वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष राज बब्बर के भी कल रोड शो करने की सूचना है। इसके बाद सपा के लिए 27 को प्रचार के आखिरी दिन सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव ताकत लगाएंगे।

Home / Moradabad / अलका लांबा बोलीं- यूपी में प्रचार से रोकने के लिए रची गई मुझ पर हमले की साजिश, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो