script मुरादाबाद कमिश्नर की फेसबुक आईडी हैक, साइबर ठगों ने करीबियों से की पैसों की मांग | Moradabad Commissioner Facebook ID hacked | Patrika News

मुरादाबाद कमिश्नर की फेसबुक आईडी हैक, साइबर ठगों ने करीबियों से की पैसों की मांग

locationमुरादाबादPublished: Dec 24, 2023 03:49:45 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Moradabad News: साइबर ठगों ने मुरादाबाद मंडल के कमिश्नर आंजनेय कुमार सिंह की फेसबुक आईडी हैक कर ली है। इसके बाद उनके करीबियों और अन्य से पैसे की मांग की जाने लगी।

moradabad-commissioner-facebook-id-hacked.jpg
Commissioner Facebook ID Hacked: पुलिस इस हाईप्रोफाइल मामले की जांच कर रही है। इससे पहले पिछले वर्ष भी कमिश्नर की आईडी हैक की जा चुकी है। इसका केस भी रामपुर में दर्ज हुआ है। जिले में इससे पहले सीएमओ सहित कई अधिकारियों को साइबर ठग निशाना बना चुके हैं।
अधिकारियों में मच गया हड़कंप
फेसबुक के साथ व्हाट्सएप पर मण्डलायुक्त आज्जेनय कुमार सिंह की साइबर अपराधी द्वारा फर्जी आईडी बनाकर आला अधिकारियों से रुपए मांगे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस के बड़े अधिकारियों में हड़कंप मच गया और तत्काल थाना साइबर क्राइम से एक यूनिट मण्डलायुक्त के पास पहुची और सब इंस्पेक्टर अरुण वर्मा द्वारा उन अधिकारियों से सम्पर्क किया गया जो मण्डलायुक्त की फर्जी आईडी का शिकार हुए थे।
यह भी पढ़ें

2 कारों की भीषण टक्कर, प्रधान समेत 4 की मौत, क्रेटा के उड़ गए परखच्चे

मुकदमा किया गया दर्ज
मण्डलायुक्त आज्जेनय कुमार सिंह की फेसबुक और व्हाट्सएप पर उनके नाम से फर्जी आईडी बनाकर इस साइबर अपराधी शिवराज ने कितने प्रशासनिक अधिकारियों को अपना टारगेट बनाते हुए कितनी रकम ट्रांसफर खाते में कराई है, इस विषय में पुलिस जांच का रही है। आरोपी साइबर अपराधी के खिलाफ धारा 511 के साथ धारा 500 के तहत में भी यह मुकदमा दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो