scriptMoradabad Lok Sabha Seat: सांसद एसटी हसन बोले, आजम खान मिलेंगे तो उनसे पूछूंगा, मेरा टिकट किसके कहने पर काटा | Moradabad MP ST Hasan said | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Lok Sabha Seat: सांसद एसटी हसन बोले, आजम खान मिलेंगे तो उनसे पूछूंगा, मेरा टिकट किसके कहने पर काटा

Moradabad News: मुरादाबाद लोकसभा सीट (Moradabad Lok Sabha Seat) से टिकट कटने से सपा सांसद एसटी हसन बेहद आहत हैं। उन्होंने कहा कि अगर आजम खान उनको मिलेंगे तो पूछेंगे कि किसके कहने पर उन्होंने टिकट कटवाया।

मुरादाबादApr 13, 2024 / 11:08 am

Mohd Danish

moradabad-mp-st-hasan-said.jpg

Moradabad Lok Sabha Seat

Moradabad Lok Sabha Seat: टिकट कटने से आहत मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन ने कहा कि मैं कुर्बानी का बकरा बन गया। जेल से आजम खान के निकलने पर वह पूछेंगे कि उनका टिकट किसके कहने पर काटा गया था। इसके बाद लोगों के सारे आरोप स्पष्ट हो जाएंगे।
सांसद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के निधन होने और आजम खान के जेल जाने के बाद वह अल्पसंख्यकों की आवाज उठा रहे थे। अब कोई अल्पसंख्यकों की आवाज नहीं उठा रहा है। सांसद के नाते कई बार वह मुस्लिमों की आवाज देश की बड़ी पंचायत (सदन) में उठा चुके हैं।
यह भी पढ़ें

जंजीरों में खुद को बांधकर मुरादाबाद पहुंचा युवक, देखकर दंग रह गए लोग, जानें पूरा मामला

उन्होंने कहा कि ने पीडीए बनाया लेकिन उसमें पहला शब्द मुस्लिम होना चाहिए था। इससे आम लोग समझ में सकते थे और मुसलमानों में अपनापन का संदेश भी जा सकता था। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव संस्कारी हैं और बड़ों का अदब करते हैं। अखिलेश यादव से मेरे भी करीबी रिश्ते हैं।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad Lok Sabha Seat: सांसद एसटी हसन बोले, आजम खान मिलेंगे तो उनसे पूछूंगा, मेरा टिकट किसके कहने पर काटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो