ठंडी रात में सड़क पर पड़ा था युवक, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

Highlights
-रोडवेज के पास पड़ा था घायल
-कैसे पहुंचा नहीं बता पा रहा
-पुलिस ने किया परिजनों को सूचित

मुरादाबाद: गलशहीद थाना क्षेत्र में प्रिंस रोड पर देर रात बरेली का युवक घायल अवस्था में पड़ा मिला। उधर से गुजर रहे लेपर्ड कर्मियों की नजर घायल पर पड़ी तो उन्होंने उसे 108 एंबुलेंस की मदद से तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे भर्ती कर के उपचार शुरू कर दिया गया है।

BIG NEWS: हैदराबाद की बेटी को न्याय दिलाने के लिए हाथ में तख्ती लेकर नहर के ठंडे पानी में उतर गए ये मुस्लिम नेता, देखें वीडियो
ये है मामला
प्रिंस रोड पर घायल हालत में पड़े युवक ने अपना नाम कल्याण बताया है। कल्याण के अनुसार वह बरेली जनपद के भुता थाना क्षेत्र के बिदोली गांव का रहने वाला है। कल्याण ने बताया कि वह बिजनौर जनपद के धामपुर निवासी किसान भागीरथ के यहां गन्ना छीलने का काम करता था। वह धामपुर से अपने घर जा रहा था। कल्याण के अनुसार उसे अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। हालांकि कल्याण यह नहीं बता सका कि वह प्रिंस रोड पर क्यों गया था। उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे कांस्टेबल नरेंद्र सिंह ने बताया कि कल्याण प्रिंस रोड पर सड़क किनारे घायल हालत में पड़ा था। गस्त के दौरान घायल पर उनकी नजर पड़ी तो उन्होंने 108 एंबुलेंस की मदद से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ आर एस गंगवार ने बताया कि घायल युवक के शरीर में जगह जगह चोटों के निशान हैं और उसकी एक टांग में कई जगह फैक्चर भी हैं। फिलहाल उसे भर्ती कर के उपचार शुरू कर दिया गया है।

Ghaziabad: दो बच्चों और एक खरगोश की हत्या के बाद मौत को गले लगाने वालों की पूरी नहीं हुई ये अंतिम अच्छा

jai prakash
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned