Moradabad: दिल्ली पुलिस के दरोगा पर बलात्कार का मामला दर्ज, पीड़िता को दे रहा जान से मारने की धमकी

Highlights
-केस के दौरान दरोगा ने बढ़ाई जान पहचान
-युवती का बैंक एकाउंट हुआ था हैक
-शादी का झांसा देकर बनाए थे सम्बन्ध
-शादी के वादे से मुकरने के बाद देने लगा धमकी

मुरादाबाद: युवती से बलात्कार के मामले में दिल्ली पुलिस के दरोगा के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। दरोगा ने नौकरी लगवाने का झांसा देकर पीड़िता को झांसे में लिया था। तीन लाख रुपए भी हड़प लिए थे। पुलिस से शिकायत करने पर बनाया गया अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था।

स्कूटी से जा रही महिला से दिनदहाड़े लूट करना पड़ा भारी, अब हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो

ये है मामला
पीड़िता सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसने इलाहबाद से पॉलीटेक्निक का डिप्लोमा कर रखा है। पिता इलाहबाद विश्वविद्यालय में क्लर्क थे। एक साल पहले पीड़िता का एकाउंट हैक करके पैसे निकाल लिए गए थे। जांच में पता चला था कि एकाउंट हैक करने वाला दिल्ली का युवक है, लिहाजा दिल्ली के सकरपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। केस की पैरवी के दौरान मुलाकात अरविंद वर्मा पुत्र कालीचरण वर्मा निवासी कंकरखेड़ा मेरठ से हो गई। दरोगा ने पीड़िता को नौकरी लगवाने का झांसा दिया और शारीरिक संबंध भी बनाए। इस दौरान दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश करके अश्लील वीडियो भी बना ली। पुलिस से शिकायत करने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

विश्वकप के पहले ही मुकाबले में छा गए मेरठ के प्रियम गर्ग, टीम के लिए खेली महत्वपूर्ण पारी

जल्द होगी गिरफ्तारी
केस दर्ज कराने के लिए पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई। शनिवार को महिला थाने में दिल्ली पुलिस के दरोगा अरविंद वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसकी पुष्टि एसओ महिला थाना ज्योति सिंह ने की। बताया कि जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही दरोगा को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned