scriptMoradabad Crime: युवती को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म, फेसबुक पर दोस्ती करके बनाया हवस का शिकार | Rape of girl by giving her intoxicating cold drink in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Crime: युवती को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म, फेसबुक पर दोस्ती करके बनाया हवस का शिकार

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में युवती को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बेहोशी की हालत में युवक ने दुष्कर्म के साथ अप्राकृतिक कार्य भी किया।

मुरादाबादMay 06, 2024 / 08:55 am

Mohd Danish

Rape of girl by giving her intoxicating cold drink in Moradabad

Moradabad Crime News

Moradabad Crime News: पीड़ित युवती ने मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे में तहरीर देकर बताया कि गांव नियामतपुर इकरोटिया निवासी नदीम की भाभी के घर उसका आना जाना था। वह जब वह उसकी भाभी से मिलने गई तो घर में कोई मौजूद नहीं था। सिर्फ नदीम ही घर में अकेला था।
नदीम ने उसे बहाने से नशीली कोल्डड्रिंक पिलाई, जिससे वह बेहोशी की हालत में हो गई और नदीम ने इस बेहोशी का फायदा उठाकर पहले दुष्कर्म किया। इसके बाद अप्राकृतिक कार्य भी किया। मामले में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हो गई है।

फेसबुक पर हुई दोस्ती करके बनाना हवस का शिकार

मुगलपुरा थाना क्षेत्र में जामा मस्जिद के पास मौजूद खाली क्वार्टर में युवती को बहाने से बुलाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। प्रभारी निरीक्षक मुगलपुरा मनोज कुमार को पीड़ित युवती ने अपनी फरियाद सुनाई। बताया कि उसकी मुलाकात फेसबुक पर जामा मस्जिद इलाके के निवासी प्रिंस उर्फ फैज से हुई थी।
यह भी पढ़ें

यूपी में गर्मी के बीच बादलों ने डाला डेरा, 36 जिलों में 8, 9 और 10 मई को आंधी और गरज-चमक के साथ बारिश

फेसबुक पर बातें करने के साथ युवक ने उसे अपनी बातों के जाल में फंसा कर 28 अप्रैल को अपने पास बुला लिया। वह छजलैट से मुरादाबाद आई। यहां मुगलपुरा के इलाके खाली पड़े क्वार्टर में उसे बुलाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad Crime: युवती को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म, फेसबुक पर दोस्ती करके बनाया हवस का शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो