scriptRSS प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे मुरादाबाद, आज प्रान्त प्रचारकों के साथ बैठक | Rss chief mohan bhagwat come Moradabad for four day meeting | Patrika News
मुरादाबाद

RSS प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे मुरादाबाद, आज प्रान्त प्रचारकों के साथ बैठक

Highlights -चार दिवसीय प्रवास के लिए मुरादाबाद पहुंचे भागवत -आज प्रान्त प्रचारकों के साथ करेंगे बैठक -आम स्वयं सेवकों से 18 को करेंगे मुलाक़ात -कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था बेहद कड़ी

मुरादाबादJan 16, 2020 / 12:38 pm

jai prakash

mohan_bhagwat.jpg

मुरादाबाद: चार दिवसीय प्रवास पर RSS प्रमुख मोहन भागवत बुधवार रात महानगर पहुंच गए। स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ संघ प्रमुख मोहन भागवत रामगंगा विहार स्थित एमआईटी कॉलेज में रात्रि विश्राम के लिए पहुंचे। गुरूवार को वे प्रान्त प्रचारकों के साथ बैठक करेंगे और इसके बाद शुक्रवार को विभाग प्रचारकों के साथ। इस दौरान किसी को भी संघ प्रमुख से मिलने की इजाजत नहीं होगी। 18 जनवरी को वे सामूहिक बौद्धिक देंगे, उसमें आम नागरिक भी शामिल हो सकते हैं।

कन्नौज प्रकरणः भाजपा प्रवक्ता ने कहा- अखिलेश यादव किसी का सम्मान करना नहीं जानते, देखें Video

जेड प्लस सुरक्षा में पहुंचे

महामना एक्सप्रेस से करीब 25 मिनट देर से ट्रेन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची। इस दौरान गेट से लेकर प्लेटफार्म तक कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया। जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त सर संघचालक मोहन भागवत स्टेशन पर पहुंचते ही पुराने संघ कार्यकर्ता सतीश अरोड़ा, गौरव गुप्ता, गौरव समेत संघ के चंद पदाधिकारियों ने उनका सादगी से स्वागत किया।

यूपी के इस शहर में लगी भीषण आग, 3 कारीगर बुरी तरह झुलसे

सामान्य रहे

संघ की परम्परा के अनुसार मीडिया से संघ प्रमुख ने कोई बातचीत नहीं की और न ही कार्यक्रम स्थल पर किसी को भी प्रवेश करने दिया गया। यही नहीं डीएम और एसएसपी के साथ मौजूद कैमरामैन को भी बाहर ही रोक दिया गया। दोनों अधिकारी सामान्य शिष्टाचार भेंट के बाद लौट गए। संघ प्रमुख की सुरक्षा के मद्देनजर कॉलेज में काफी फोर्स तैनात की गयी है। सिर्फ पास धारक स्वयं सेवक ही संघ प्रमुख से मिल सकेंगे। जिसके लिए स्थानीय प्रचारकों ने व्यवस्था की है।

 

 

 

Home / Moradabad / RSS प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे मुरादाबाद, आज प्रान्त प्रचारकों के साथ बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो