scriptपीएम के इमरजेंसी पर दिए बयान पर भड़के आजम खान, कहा-इमरजेंसी से भी भयावह आज का समय | Sp leader Azam khan attack on pm modi | Patrika News
मुरादाबाद

पीएम के इमरजेंसी पर दिए बयान पर भड़के आजम खान, कहा-इमरजेंसी से भी भयावह आज का समय

बीजेपी सत्ता में संविधान खत्म करने आई है-आजम

मुरादाबादJun 28, 2018 / 09:20 am

Ashutosh Pathak

azam khan

पीएम के इमरजेंसी के बयान पर भड़के आजम खान, कहा-इमरजेंसी से भी भयावह आज का समय

रामपुर। साल 1975 में तत्तकालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी सरकार द्वारा लगाई गई इमरजेंसी को बीजेपी ने देश के इतिहास का काला दिवस मनाया और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। लेकिन विपक्ष ये अच्छी चरह समझ चुका है कि बीजेपी इसके जरिए 2019 के लिए अपनी नींव बनानी शुरू कर दी है। जिसे लेकर कांग्रेस समेत तमाम पर्टियों ने बीजेपी पर हमला बोला है। सपा नेता सपा नेता आज़म खान ने भी पीएम मोदी के इमरजेंसी पर पीएम के बयान पर निशाना साधा है। आज़म खान ने कहा कि साढ़े चार बरस पहले सत्ता में आई बीजेपी को इमरजेन्सी याद अब आई है।
पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए आजम खान ने कहा कि इमरजेंसी बेशक एक काला दौर था। उसमे राजनीकि पार्टियों, नेताओं, छात्र नेताओं सभी को नुकसान पहुंचा था। लेकिन उसके बाद एक नया सवेरा हुआ था। जयप्रकाश नारायण का मूवमेंट के बाद इमरजेंसी हटी तो सत्ता बदली गयी। इस दौरान आजम खान ने त्तकालीन साल और आज के समय की तुलना करते हुए कहा कि आज आम आदमी की बर्बादी हुई है। इमरजेंसी में ट्रेने सही वक़्त पर चलने लगी थी। लोग सही वक़्त पर दफ्तर जाने लगे थे। लेकिन आज हालात ये है के आज की ट्रेन कल आती है या आती ही नहीं। जिसकी वजह से लोग सही समय पर कहीं नहीं पहुंच पाते, इंटरव्यू छूट जाते है, मरीज़ों के दाखिले नहीं हो पाते है। केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जो बर्बादी इस वक़्त है जो डर है वो इमरजेंसी के समय से भी भयानक है। इस दौरान आजम खान ने नोटबंदी, जीएसटी, बाबरी मस्जिद, गुजरात दंगा, दलित हिंसा, नीरव मोदी, विजय माल्या, बढ़ते पेट्रोल डीजल के दाम को लेकर भी जमकर हमला बोला।
आजम खान यहीं नहीं रुके उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि आज के हालात हैं कि बीजेपी संविधान में संशोधन करने नहीं बल्कि संविधान खत्म करने आई है। उन्होंने कहा कि अब वो आरएसएस का विधान लाना चाहती है। नेशनल फ्लैग की जगह वो अपना झंडा ले आएंगे।

Home / Moradabad / पीएम के इमरजेंसी पर दिए बयान पर भड़के आजम खान, कहा-इमरजेंसी से भी भयावह आज का समय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो