scriptसपा सांसद एसटी हसन का विवादित बयान, बोले- जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन करना कोई अपराध नहीं | SP Leader ST Hasan said protest after Juma Namaz is not crime | Patrika News
मुरादाबाद

सपा सांसद एसटी हसन का विवादित बयान, बोले- जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन करना कोई अपराध नहीं

सपा सांसद ने कहा कि सरकार धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली नुपुर शर्मा को जेल नहीं भेज सकती। बच्चों ने इतना बड़ा अपराध नहीं किया है, जो उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

मुरादाबादJun 12, 2022 / 11:30 am

Jyoti Singh

सपा सांसद एसटी हसन का विवादित बयान, बोले- जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन करना कोई अपराध नहीं
भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा की टिप्पणी को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जिसे लेकर एक बार फिर जुमे की नमाज के बाद मुरादाबाद समेत कई जिलों में प्रदर्शन किया गया था। जिसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अबतक 255 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया है। वहीं अब इस मामले में सपा सांसद डा. एसटी हसन ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली एक महिला की गिरफ्तारी के बजाए सरकार नाबालिग बच्चों की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है।
यह भी पढ़े – गाजियाबाद के 34 स्कूलों की मान्यता पर छाए संकट के बादल, कहीं आपके बच्चे का स्कूल भी इसमें शामिल तो नहीं?

योगी सरकार पर बोला हमला

सपा सांसद ने कहा कि मुरादाबाद में शुक्रवार को नाबालिग बच्चों ने प्रदर्शन करके नारेबाजी की थी। पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। यहां भी नाबालिग बच्चों ने पैगंबर की शान में गुस्ताखी करने वाली महिला के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। लेकिन सरकार धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली नुपुर शर्मा को जेल नहीं भेज सकती। बच्चों ने इतना बड़ा अपराध नहीं किया है, जो उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। उन्होंने कहा कि नुपुर शर्मा का निलंबन कोई कार्रवाई नहीं है। तीन महीने के अंदर एक बार फिर वह भाजपा में दिखेंगी।
यह भी पढ़े – शौचालयों में लगवाए हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीर वाले टाइल्स, बजरंग दल की शिकायत पर 2 गिरफ्तार

धर्म की राजनीति का लगाया आरोप

सपा सांसद डा. एसटी हसन ने नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल की गिरफ्तारी की मांग करते हुए भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को लेकर भाजपा सियासत कर रही है। कभी हिजाब तो कभी हलाल गोश्त का मुद्दा उठाया जाता है। अजान और मस्जिदों की बातें सामने लायी जा रही हैं। इस तरह की साजिश करने वाले देश को कमजोर करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद किए गए प्रदर्शन में ज्यादातर बच्चे शामिल थे। जो किसी के बरगलाने पर सड़क पर उतर आए थे। सपा सांसद ने कहा कि पूरे प्रदर्शन के दौरान बच्चों ने किसी को पत्थर नहीं मारा और कहीं आग तो नहीं लगाई। इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। किसी बेगुनाह को जेल भेजना अच्छी बात नहीं है।

Home / Moradabad / सपा सांसद एसटी हसन का विवादित बयान, बोले- जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन करना कोई अपराध नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो