scriptMoradabad News: सपा सांसद डॉ0 एसटी हसन का बड़ा बयान, दिल्ली में नमाज के दौरान हुई घटना को लेकर कही ये बात | ST Hasan gave statement regarding incident during Namaz in Delhi | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: सपा सांसद डॉ0 एसटी हसन का बड़ा बयान, दिल्ली में नमाज के दौरान हुई घटना को लेकर कही ये बात

Moradabad News: दिल्ली में नमाज के दौरान पुलिसकर्मी के द्वारा नमाजियों के साथ की गई बदसलूकी की घटना को लेकर सपा सांसद डॉक्टर एसटी ने बयान दिया है।

मुरादाबादMar 09, 2024 / 03:34 pm

Mohd Danish

st-hasan-gave-statement-regarding-incident-happened-during-namaz-in-delhi.jpg
Delhi Namaz Viral Video: दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में शुक्रवार को सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों के साथ कुछ पुलिसकर्मी की बदसलूकी की घटना सामने आई थी। जिसके बाद से यह मामला बढ़ता जा रहा है। वही, इस घटना पर समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
सपा नेता ने कहा कि देश में आज तक कभी भी ऐसी घटना नहीं हुई है, दुनिया के तमाम मुसलमान को इस घटना से दुख है। उन्होंने कहा कि आखिर हिंदुस्तान में मुसलमान के साथ क्या हो रहा है? कुछ लोग नफरत फैलाकर ऐसी राजनीति करके सिंहासन हासिल कर रहे हैं। सपा सांसद ने कहा कि मुसलमान के साथ-साथ बहुत से हिंदू भाइयों ने भी इस घटना को लेकर दुख जताया है।

दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में सड़क किनारे नमाज (Namaz) पढ़ रहे नमाजियों को लात मारने वाले सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector Suspended) को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही पुलिसकर्मी पर आवश्यक अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की गई है।
इस घटना के बाद वहां मौजूद लोग आक्रोशित नजर आए और भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने दिल्ली पुलिस खिलाफ नाराजगी जाहिर की। बिगड़ते माहौल के बीच इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई। हालांकि अब स्थिति वहां सामान्य हो गई है।
इस घटना को लेकर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कार्रवाई की मांग की थी। वहीं, जब सब-इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है तो इमरान प्रतापगढ़ी ने फिर पोस्ट किया है। इस बार उन्होंने पुलिसकर्मी के खिलाफ एफआईआर की मांग की है।

इससे पहले डीसीपी मीणा ने प्रदर्शनकारियों से भी मुलाकात की थी और उन्होंने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया था। वहीं, दिल्ली कांग्रेस ने इसे शर्मनाक घटना करार देते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस का जवान नमाज अदा कर रहे व्यक्ति को लात मार रहा है। इससे ज्यादा शर्मनाक बात और क्या हो सकती है।
शुक्रवार को इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के पास दोपहर करीब दो बजे ‘असर की नमाज’ के वक्त यह घटना हुई थी। पुलिसकर्मी द्वारा अभद्रता किए जाने के बाद स्थानीय लोगों ने सड़कें जाम कर दीं और पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Home / Moradabad / Moradabad News: सपा सांसद डॉ0 एसटी हसन का बड़ा बयान, दिल्ली में नमाज के दौरान हुई घटना को लेकर कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो