scriptबहन की अंत्येष्टी में जा रहे दो सगे भाइयों पर टूटा कोहरे का कहर, हादसे में दोनों की मौत | two brothers died in road accident due to dense fog | Patrika News
मुरादाबाद

बहन की अंत्येष्टी में जा रहे दो सगे भाइयों पर टूटा कोहरे का कहर, हादसे में दोनों की मौत

Highlights
– भोजपुर थाना क्षेत्र स्थित मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग की घटना
– अज्ञात वाहन की टक्कर से दो भाइयों की मौत, दामाद घायल
– परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार

मुरादाबादDec 31, 2020 / 04:22 pm

lokesh verma

two-brothers-died.jpg
मुरादाबाद. भाेजपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह कोहरा एक परिवार पर कहर बनकर टूटा है। बताया जा रहा है कि बहन के अंतिम संस्कार में शरीक होने बाइक से जा रहे दो भाइयों समेत तीन लोगों को एक अज्ञात वाहन जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरा युवक घायल हो गया। जिसका उपचार एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें- दुखद : मेरठ में खड़े ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बाइक, पार्टी से लौट रहे तीन दोस्तों की मौत

दरअसल, घटना गुरुवार सुबह करीबी साढ़े छह बजे भोजपुर थाना क्षेत्र स्थित मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर सिरसवां गौड़ के नजदीक हुई है। पुलिस के मुताबिक, भगतपुर थाना क्षेत्र के बिलाकुदान गांव निवासी शौकीन भाई मोबीन और शौकीन का दामाद बाबू एक बाइक पर सवार होकर डिलारी के गांव फरीदपुर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि शौकीन और मोबीन की बहन का इंतकाल हो गया था। गुरुवार को उसका दशकर्म था। जिसमें शरीक होने के लिए तीनों बाइक पर सवार होकर निकले थे।
बताया जा रहा है कि जैसे ही उनकी बाइक मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर पहुंची तो सिरसवां गौड़ दोराहे के नजदीक बाइक को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में शौकीन और मोबीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शौकीन का दामाद बाबू घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बाबू को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इसी बीच सूचना मिलत ही मौके पर परिजन भी पहुंच गए, जिन्होंने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिए।

Home / Moradabad / बहन की अंत्येष्टी में जा रहे दो सगे भाइयों पर टूटा कोहरे का कहर, हादसे में दोनों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो