script मुरादाबाद में महिला ने सल्फास खाकर की आत्महत्या, पांच बच्चों को छोड़ गई अकेला, रो-रोकर हुआ बुरा हाल | Woman commits suicide by consuming sulfa in Moradabad | Patrika News

मुरादाबाद में महिला ने सल्फास खाकर की आत्महत्या, पांच बच्चों को छोड़ गई अकेला, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

locationमुरादाबादPublished: Feb 05, 2024 04:56:47 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना कुंदरकी के क्षेत्र गांव अहमद नगर जैतवाडा निवासी रामचंद्र की 50 वर्षीय पत्नी मुनेश ने आज सोमवार दोपहर को सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली है।

woman-commits-suicide-by-consuming-sulfa-in-moradabad.jpg
Moradabad Latest News: बतादें कि सूचना मिलते ही ईंटो के भट्टे पर काम करने वाला रामचन्द्र तुरंत पत्नी को इलाज के लिए सीएचसी कुंदरकी ले गया। जहां हालत बिगड़ने पर उसे हायर सेंटर मुरादाबाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।
डॉक्टर ने किया मृत घोषित
इमरजेंसी डुयूटी पर बैठे डॉक्टर एसपी सिंह और चीफ फार्मेसिस्ट पी.पी. चौहान द्वारा महिला के सभी चेकअप करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। इतना ही नहीं शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए सूचना पुलिस को दे दी गई है।
यह भी पढ़ें

लव मैरिज का वादा कर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी, 6 पर रिपोर्ट दर्ज

आत्महत्या की वजह साफ नहीं
अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि पांच बच्चों की माँ मुनेश ने आखिर क्यों आत्महत्या की है। पति रामचन्द्र ने बताया सुबह पत्नी ने उसे चाय बनाकर दी और वह काम पर चला गया। कुछ देर बाद छोटा बेटा शिवा भट्टे पर आया और उसने बताया मम्मी ने जहर खा लिया है। उसे नहीं पता की उसकी पत्नी ने क्यों आत्महत्या की है। मां की मौत से बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ट्रेंडिंग वीडियो