scriptमोबाइल वॉलेट का करते हैं इस्तेमाल तो पढ़िए पूरी खबर, महिला के खाते से साढ़े चार लाख हो गए फुर्र | Women account empty by mobile wallet hackers | Patrika News
मुरादाबाद

मोबाइल वॉलेट का करते हैं इस्तेमाल तो पढ़िए पूरी खबर, महिला के खाते से साढ़े चार लाख हो गए फुर्र

Highlights -मोबाइल वालेट से निकाले गए सारे रूपए -आज जब बैंक निकालने पहुंचे तो उड़ गए होश -खाता कर दिया हैकरों ने खाली

मुरादाबादOct 17, 2019 / 04:43 pm

jai prakash

cyber_hacker.jpg

मुरादाबाद: अगर आप मोबाइल वॉलेट का इस्तेमाल करते हैं और अगर आप तकनीक के साथ अपडेट नहीं हैं तो फिर ये खबर आपके लिए है। जी हां आगे जो हम बताने जा रहे हैं उसे ध्यान से पढ़िएगा। क्यूंकि हो सकता है कि शायद अगला नाम आपका भी हो सकता है। साइबर ठगी या ठग जैसा नाम आपने सुना और पढ़ा खूब होगा, लेकिन ये होता क्या है इसका अंदाजा तब लगता है जिसके साथ घटना घटित होती है। कुछ ऐसा ही हुआ है कुन्दरकी निवासी जीशान के साथ, उनकी पत्नी का खाता पंजाब नेशनल बैंक में है। खाते में करीब साढ़े चार लाख से अधिक रुपये थे। लेकिन आज जब खाते से जरूरत के लिए पैसे निकालने पहुंचे तो पता चला खाता तो खाली हो चुका है।

रामपुर उपचुनावः भाजपा नेता की जादूगरी देख हैरान रह गए सपा-बसपा और कांग्रेस नेता, देखें Video

ऐसे निकाल लिए पैसे
मैनाठेर की असदपुर रहने वाले जीशान के मुताबिक उनकी पत्नी के खाते से पांच-पांच हजार करके सारे पैसे paytm एप से निकाले गए हैं। इसका पता चला उन्हें आज जब वो बैंक में अपने लिए पैसे निकालने पहुंचे। पता चला खाता खाली। अब जैसे जीशान के पैरों तले जमीन ही खिसक गयी। किसने और किस तरह पैसे निकाले इसकी जानकारी जीशान को नहीं हो सकी। दौड़े दौड़े थाने पहुंचे और रिपोर्ट लिखवा दी। लेकिन पूर्व की घटनाओं की तरह रूपए वापस आ पाएंगे या नहीं कह पाना मुश्किल है।

Home / Moradabad / मोबाइल वॉलेट का करते हैं इस्तेमाल तो पढ़िए पूरी खबर, महिला के खाते से साढ़े चार लाख हो गए फुर्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो