महिला पहुंची पुलिस के पास और बोली की पति नहीं बताता मोबाइल का पासवर्ड, मुझे है शक

Highlights

  • महिला ने पहले की पुलिस से शिकायत
  • दोनों की हुई है दूसरी शादी
  • काउंसलर ने दोनों को समझाया

मुरादाबाद: पति-पत्नी के बीच आपने कई किस्से अनबन के सुने होंगे। लेकिन शहर के नारी उत्थान केंद्र में अजीबो गरीब मामला सामने आया। जब पत्नी पति के ये शिकायत लेकर पहुंची कि पति मोबाइल का पासवर्ड नहीं बताते। इसलिए मुझे शक है। केंद्र की काउंसलर ने दोनों को बुलाकर समझाया तब मामला शांत हुआ।

यह भी पढ़ें इस तरह हुआ प्रेम कहानी का दुखद अंत, सुसाइड नोट में लिखा- पापा मुझे भी मेरे प्रेमी के बराबर में दफना देना

दोनों ने की है दूसरी शादी

परिवार परामर्श केंद्र की प्रभारी संध्या रावत ने बताया कि मंगलवार को एक दंपती को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया। काउंसलिंग के दौरान दंपती ने बताया कि उन्होंने एक दूसरे से दूसरी शादी की है। महिला शिक्षिका है, जबकि पति दवा विक्रेता है। महिला का आरोप है कि पति अपने बारे में जानकारियां उससे छिपाता है। अपने मोबाइल का पासवर्ड भी नहीं बताता है। मंगलवार को करीब तीन घंटे तक काउंसलर रितु नारंग ने इस मामले में काउंसलिंग की।

यह भी पढ़ें Video: पुलिसकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी, उनके आवास के लिए इतने हजार करोड़ रुपये हुए जारी

दोनों हुए राजी
दवा विक्रेता ने बताया कि वह अपने जीवन में कुछ निजता चाहता है, जिस वजह से पत्नी को मोबाइल का पासवर्ड नहीं बताना चाहता है। काउंसलिंग के बाद यह तय हुआ कि अपने दांपत्य जीवन को बचाने के लिए पति अपने मोबाइल का पासवर्ड पत्नी को बताएगा, दंपती साथ-साथ रहने के लिए राजी हो गए हैं।

Show More
jai prakash
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned