script53 लोगों पर 5.58 लाख बिल बकाया होने पर काटे कनेक्शन | Connections cut on 538 outstanding bills due to 53 people | Patrika News
मोरेना

53 लोगों पर 5.58 लाख बिल बकाया होने पर काटे कनेक्शन

ढोल बजाकर की वसूली, मौके पर 1.86 लाख वसूले

मोरेनाOct 23, 2019 / 10:59 pm

महेंद्र राजोरे

53 लोगों पर 5.58 लाख बिल बकाया होने पर काटे कनेक्शन

अंबाह में बकायादारों के यहां ढोल बजवाते बिजली कर्मचारी।

मुरैना. अंबाह कस्बे में बिजली कंपनी द्वारा बकाया राशि वसूलने के लिए छह दल गठित किए हैं। बुधवार को 53 बकायेदार जिन पर 5.56 लाख बिल बकाया था, उनके कनेक्शन काटे गए। बकायेदारों के यहां ढोल बजाकर मौके पर 1.86 लाख रुपए वसूले गए।
बिजली कंपनी की टीम ने कृष्णा कॉलोनी में 18, जयश्वर रोड 25 एवं एडवोकेट कॉलोनी 10 इस तरह कुल 53 बकायेदारों के यहां वसूली के प्रयास किए। बिल जमा न करने पर इनके कनेक्शन काटे गए। ऐसे उपभोक्ता जिनके कनेक्शन काटे गए, उनकी निगरानी के लिए कर्मचारी तैनात कर दिए कि कहीं दोबारा कनेक्शन न जोड़ लें। उप महाप्रबंधक राजेश दुषाद ने कहा है कि अगर कनेक्शन काटने के बाद विद्युत का उपयोग करते पाए जाने पर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ विद्युत अधिनियम की धारा 138 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया जाएगा।
बानमोर में 30 कनेक्शन काटे, 3.70 लाख वसूले
बानमोर. बिजली कंपनी के सहायक प्रबंधक प्रमोद कुमार जादौन ने बिजली कंपनी की टीम द्वारा 30 बकायेदारों के कनेक्शन काटे और मौके पर 3 लाख 70 हजार रुपए की बकाया राशि वसूल की। बिजली कंपनी प्रबंधक ने बताया कि बानम़ोर कस्बे के उपभोक्ताओं पर बिजली कंपनी के एक करोड़ रुपए बकाया है। बिजली कंपनी की टीम द्वारा कस्बे के फूलगंज, आदर्श कॉलोनी, गंगाराम का पुरा, भगीता का पुरा, जैतपुर रोड आदि स्थानों पर घर-घर जाकर बकाया राशि की वसूली की तथा बिजली की चोरी करने वाले लोगों के घरो से अवैध डोरियां जब्त की तथा उनकी होली जलाई।

Home / Morena / 53 लोगों पर 5.58 लाख बिल बकाया होने पर काटे कनेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो