scriptDoctor misbehaves with patient's attendant, video goes viral | मरीज के अटेंडर से चिकित्सक ने की अभद्रता, वीडियो वायरल | Patrika News

मरीज के अटेंडर से चिकित्सक ने की अभद्रता, वीडियो वायरल

locationमोरेनाPublished: Jan 22, 2024 01:28:50 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

- चिकित्सक ने कहा, अटेंडर ने नर्सों से अभद्रता की, जिसकी पुलिस को की है शिकायत

मरीज के अटेंडर से चिकित्सक ने की अभद्रता, वीडियो वायरल
मरीज के अटेंडर से चिकित्सक ने की अभद्रता, वीडियो वायरल
मुरैना. जिला अस्पताल में चिकित्सक व नर्सिंग स्टाफ आए दिन शिकायत करता रहता है कि अटेंडर ने अभद्रता की है लेकिन चिकित्सक व अन्य स्टाफ का असली चेहरा उस समय उजागर हुआ जब अटेंडर से अभद्रता करते हुए चिकित्सक व स्टाफ का वीडियो वायरल हुआ। जिसमें चिकित्सक अटेंडर को उसकी औकात दिखाने की बात कह रहा है और गार्ड सहित अन्य स्टाफ अटेंडर को धक्का देकर अस्पताल से बाहर करता हुआ नजर आ रहा है। चिकित्सक की मानें तो अटेंडर ने भी नर्सिंग स्टाफ से अभद्रता की है।
जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें जिला अस्पताल के आरएमओ डॉ. सुरेन्द्र सिंह गुर्जर अटेंडर को उसकी औकात दिखाने की बात गर्म लहजे में कहते हुए सुना जा रहा है। वहीं गार्ड व अन्य स्टाफ अटेंडर को धक्का देते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटना रविवार की सुबह की है। घटनाक्रम के अनुसार रसीलपुर निवासी रोविंस राजौरिया (जाटव) का भतीजा चिल्ड्रन वार्ड में भर्ती था। रात को अटेंडर मरीज को अपने घर ले गया। सुबह फिर से वार्ड में लेकर पहुंचे और इंजेक्शन लगाने की जिद करने लगे। वहां ड्यूटी चिकित्सक डॉ. राठौर से विवाद हो गया। उसके बाद आरएमओ से विवाद हो गया। आरएमओ डॉ. गुर्जर का कहना हैं कि अटेंडर ने पहले नर्सिंग स्टाफ से अभद्रता की है, उसका आवेदन नर्सों से मुझे दिया तो मैंने अस्पताल पुलिस चौकी भिजवा दिया है।
काम नहीं आई क्षेत्रीय विधायक की नसीहत
कुछ दिन पूर्व क्षेत्रीय विधायक दिनेश गुर्जर जिला अस्पताल भ्रमण पर गए थे, तब उनको स्टाफ की अभद्रता की शिकायत मिली थीं, विधायक ने अस्पताल प्रबंधन के अधिकारियों से इस बात का जिक्र किया था कि अस्पताल में लोगों से ठीक से व्यवहार किया जाए लेकिन फिर अटेंडर के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है।

ट्रेंडिंग वीडियो