scriptबड़ी खबर : अवैध रेत से भरी ट्रालियों को रोकने गई टॉस्क फोर्स पर फायरिंग, 6 गिरफ्तार | mafia firing on task force in morena at madhya pradesh | Patrika News
मोरेना

बड़ी खबर : अवैध रेत से भरी ट्रालियों को रोकने गई टॉस्क फोर्स पर फायरिंग, 6 गिरफ्तार

दिमनी थाना क्षेत्र के ग्राम बरेथा में चंबल नदी से भारी मात्रा में हो रहा था रेत का अवैध उत्खनन

मोरेनाNov 12, 2019 / 05:12 pm

monu sahu

mafia firing

बड़ी खबर : अवैध रेत से भरी ट्रालियों को रोकने गई टॉस्क फोर्स पर फायरिंग, 6 गिरफ्तार,बड़ी खबर : अवैध रेत से भरी ट्रालियों को रोकने गई टॉस्क फोर्स पर फायरिंग, 6 गिरफ्तार

मुरैना। जिले में मंगलवार की अल सुबह अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रालियों को पकडऩे के लिए गई टॉस्क फोर्स टीम और रेत माफिया के बीच जमकर फायरिंग हुई। पुलिस के मुताबिक उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि दिमनी थाना क्षेत्र के ग्राम बरेथा में चंबल नदी से भारी मात्रा में रेत का अवैध उत्खनन कर करीब 40 ट्रैक्टर ट्रालियां अम्बाह और मुरैना में परिवहन करने के लिए खड़ी हुई हैं। इसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम ने भारी पुलिस बल के साथ गांव की घेराबंदी कर ट्रैक्टर ट्रालियों को पकडऩे का प्रयास किया।
कमलनाथ के मंत्री का बड़ा बयान, सीएम के एक इशारे पर भाजपा के तीन विधायकों को ज्वाइन करा दूंगा कांग्रेस

इस बीच रेत माफिया के लोगों ने टीम पर फायरिंग की और इसके जबाव में पुलिस ने भी हवाई फायर किए। पुलिस की कार्यवाही को देख वहां से माफिया के लोग अपनी-अपनी ट्रैक्टर ट्रालियों को लेकर भागने लगे,लेकिन पुलिस ने मौके से एक दर्जन ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जब्त कर आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
जन्म से बोल और सुन नहीं सकता यह खिलाड़ी, अब अंडर-19 नेशनल की सामान्य टीम में खेलेगा

हालांकि फायरिंग में किसी के हताहत की खबर अभी तक सामने नहीं आई है। पुलिस के अनुसार रेत माफिया के खिलाफ इस वर्ष की यह अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही बताई जा रही हैं। वहीं टॉस्क फोर्स टीम और रेत माफिया के बीच फायरिंग की सूचना मिलते ही बड़े अधिकारी और भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो