scriptकेंद्रीय कृषि मंत्री का काफिला रोक किया हंगामा, एसपी से बोले लोग- पैसे खाकर बैठी है तुम्हारी पुलिस | People created ruckus in front of Union Minister Narendra Tomar | Patrika News
मोरेना

केंद्रीय कृषि मंत्री का काफिला रोक किया हंगामा, एसपी से बोले लोग- पैसे खाकर बैठी है तुम्हारी पुलिस

हंगामा चलता रहा और मंत्रीजी का काफिला रुका रहा

मोरेनाMay 16, 2022 / 06:44 pm

deepak deewan

narendra_tomar.png

मंत्रीजी का काफिला रुका रहा

मुरैना। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के काफिले को मुरैना में रोका गया है. उनकी गाड़ियों के आगे कुछ लोगों महिलाओं व बच्चों ने हंगामा कर दिया। हंगामे के दौरान एक युवक की हालत बिगड़ गई और गर्मी से वह बेहोश हो गया। स्वास्थ्य मेले का उद्घाटन करने आए कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की गाड़ियों के आगे बेहोश युवक को रखकर लोगों नारेबाजी की. बताते हैं कि यहां एक परिवार ने अपनी नवविवाहिता बेटी के अपहरण के आरोप लगाते हुए पोरसा पुलिस पर सुनवाई न करने और आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाया। जब एसपी आशुतोष बागरी उन्हें समझाने आए तो महिलाओं ने कहा, तुम्हारी पुलिस तो पैसे खाकर बैठी है। लगभग 15 मिनट तक यह हंगामा चलता रहा और मंत्रीजी का काफिला रुका रहा. अंतत: खुद केंद्रीय मंत्री ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर हंगामा शांत हुआ।

जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सोमवार को सुबह करीब 10.30 बजे जिला अस्पताल में स्वास्थ्य मेले का उद्घाटन करने पहुंचे। इसी दौरान पोरसा थाने के धनेटा गांव के एक परिवार के 17-18 लोग अस्पताल के प्रवेश द्वार पर धरना देकर बैठ गए। इसी बीच राजवीर खटीक नाम का युवक बेहोश हो गया। सुबह 11 बजे जैसे ही केंद्रीय मंत्री तोमर का काफिला रवाना होने लगा तो धरना दे रहे परिवार ने हंगामा और नारेबाजी शुरू कर दी।

उनका आरोप था कि राजवीर खटीक की 19 साल की नवविवाहिता बेटी ससुराल से पहली बार मायके आई तो गांव का गोलू पुत्र राकेश तोमर उसका अपहरण करके ले गया. 10 मई को इस घटना के बाद भी पुलिस इस मामले में सुनवाई नहीं कर रही है। केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिस प्रदर्शनकारियों को हटाने की कोशिश करने लगी लेकिन परिवार के सदस्य यहां से टस से मस नहीं हुए. वे और जोर से नारेबाजी करने लगे. तब केंद्रीय मंत्री तोमर ने खुद परिवार की बात सुनी. बेटी के अपहरण के आरोप की गंभीरता समझकर केंद्रीय मंत्री तोमर ने पीड़ित परिवार को उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया। एसपी ने भी बताया कि आरोपियों की लोकेशन मिल गई है। जल्द ही उन्हें ढूंढकर ले आएंगे। इसके बाद ही परिजन यहां से हटे और केंद्रीय मंत्री रवाना हो सके.

Home / Morena / केंद्रीय कृषि मंत्री का काफिला रोक किया हंगामा, एसपी से बोले लोग- पैसे खाकर बैठी है तुम्हारी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो