script शादी में गया था सराफा व्यापारी का परिवार, लौटकर आए तो चोरी करते मिले चोर | The bullion trader's family had gone to a wedding, when they returned | Patrika News

शादी में गया था सराफा व्यापारी का परिवार, लौटकर आए तो चोरी करते मिले चोर

locationमोरेनाPublished: Feb 07, 2024 09:31:33 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

- व्यापारी जल्दी लौट आया नहीं तो हो जाती चोरी की बड़ी वारदात
- इधर..... शटर उठाकर होटल व्यवसायी की दुकान में घुसे चोर

शादी में गया था सराफा व्यापारी का परिवार, लौटकर आए तो चोरी करते मिले चोर
शादी में गया था सराफा व्यापारी का परिवार, लौटकर आए तो चोरी करते मिले चोर
मुरैना. बानमोर में सराफा व्यवसायी परिवार सहित शिवपुरी शादी में गया था। रात को लौटकर आए तो मकान की अंदर से कुंडी लगाकर चोर चोरी कर रहे थे। जब व्यापारी चिल्लाया तो चोर छत के रास्ते कूदकर भाग गए। वहीं एक होटल व्यवसायी की दुकान का शटर उठाकर उसमें चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इसके सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं।
जानकारी के अनुसार सराफा व्यवसायी नीलेश गोयल निवासी सदर बाजार अपने परिवार के साथ मंगलवार की शाम सात बजे शादी में गया था। रात 12:45 बजे जब लौटकर घर आए तो मकान का ताला टूटा हुआ था और अंदर से कुंडी लगी हुई थी। घर के अंदर चोरों की आहट सुनकर सराफा व्यवसायी ने चोर- चोर कहकर चिल्लाना शुरू कर दिया जिससे चोर छत के सारे कूद कर भाग गए। अज्ञात चोर अलमारी में रखें 7000 नगदी तथा एक चांदी की पायल एवं दो मोबाइल फोन चोरी कर ले गए। चोरी गए सामान की कीमत करीब 30 हजार रुपए बताई गई है। फरियादी द्वारा जिसकी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। यदि सर्राफा व्यवसायी अपने परिवार के साथ जल्दी लौटकर नहीं आते तो चोरी की बड़ी घटना घटित हो सकती थी। अज्ञात चोरों ने न्यू मार्केट के पीछे रहने वाले होटल व्यवसायी मनोज कुशवाह की दुकान को भी निशाना बनाया। यहां से चोर तीन हजार रुपए नगद चुराकर ले गए। चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जो फुटेज सामने आया है, उसमें दो चोरों ने पहले किसी तरह शटर ऊपर उठाया फिर एक घसीटते हुए अंदर घुसा और दूसरा चोर बाहर सडक़ पर यह देख रहा था कि कोई आ तो नहीं रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सुमावली के बाद अब बानमोर में नए थानाा प्रभारी का चोरों का चैलेंज
चोरों ने सुमावली के बाद अब बानमोर में नए थाना प्रभारी को चैलेंज दिया है। पिछले कुछ दिन पूर्व सुमावली में नए थाना प्रभारी की ज्वाइनिंग के दो दिन बाद ही चोरों ने ताबड़तोड़ एक दर्जन घरों के ताले चटकाए हालांकि चोरी दो घरों से ही की। इसी तरह बानमोर में भी दो दिन पहले ही नए थाना प्रभारी पहुंचे हैं, यहां भी चोरों ने चेलेंज पेश करते हुए एक ही रात में दो घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। अगर व्यापारी परिवार शादी से जल्दी नहीं लौटता तो चोरी की बड़ी वारदात हो सकती थी।

ट्रेंडिंग वीडियो