script5 साल के बच्चे से मंदिर में कुकर्म, खून से लथपथ बेहोश मिला बच्चा | Unnatural act with 5 year old child in temple found unconscious condition soaked in blood | Patrika News
मोरेना

5 साल के बच्चे से मंदिर में कुकर्म, खून से लथपथ बेहोश मिला बच्चा

गांव के ही युवक पर पर बच्चे से हैवानियत करने का आरोप, पुलिस तलाश में जुटी…

मोरेनाMar 22, 2024 / 09:23 pm

Shailendra Sharma

morena.jpg

मुरैना में एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक 5 साल के मासूम बच्चे के साथ कुकर्म की घटना हुई है और हैरानी की बात ये है कि ये महापाप एक मंदिर में किया गया है। बच्चे को ढूंढते हुए जब पिता मंदिर पर पहुंचा तो बच्चा खून से लथपथ हालत में मंदिर में बेहोश पड़ा हुआ था। बच्चे से हैवानियत का आरोप गांव के ही एक युवक पर है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

 


हैरान कर देने वाला ये मामला मुरैना के बागचीनी थाना इलाके का है जहां खून से लथपथ हालत में एक पांच साल का बच्चा मंदिर में मिला है। बच्चे के पिता ने बताया कि बच्चा शादी में शामिल होने के लिए गया था और वहीं से गांव का रहने वाला एक युवक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। युवक ने मंदिर में ले जाकर बच्चे के साथ बहुत ही घिनौनी हरकत की है। जिस पर युवक पर पिता ने आरोप लगाया है वो फिलहाल फरार बताया गया है।
यह भी पढ़ें

ऑटो वाला दरिंदा : 60 साल की महिला से की हैवानियत, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर




बच्चे के काफी देर तक नजर न आने पर जब पिता ने उसकी तलाश शुरु की तो घर के पास ही बने मंदिर में बच्चा खून से लथपथ हालत में बेहोश मिला। जिस युवक पर पिता ने आरोप लगाया है वो भी नाबालिग बताया जा रहा है। पुलिस ने पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी नाबालिग युवक की तलाश शुरु कर दी है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है और हर कोई बच्चे के साथ हुई दरिंदगी से हैरान है।

Home / Morena / 5 साल के बच्चे से मंदिर में कुकर्म, खून से लथपथ बेहोश मिला बच्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो