scriptऑटो वाला दरिंदा : 60 साल की महिला से की हैवानियत, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर | Auto driver raped 60 year old woman in ujjain | Patrika News
उज्जैन

ऑटो वाला दरिंदा : 60 साल की महिला से की हैवानियत, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर

रात करीब 9.30 घर लौट रही बुजुर्ग महिला को ऑटो वाला सुनसान इलाके में ले गया और रेप कर फरार हो गया…

उज्जैनMar 22, 2024 / 06:29 pm

Shailendra Sharma

ujjain_auto_driver_rape.jpg

उज्जैन में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बुजुर्ग महिला के साथ एक ऑटो वाले ने हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया है। बुजुर्ग महिला की उम्र 60 साल है जिसे ऑटो वाले ने घर छोड़ने की बात कही और फिर सुनसान इलाके में ले जाकर रेप करने के बाद फरार हो गया। पीड़िता किसी तरह पुलिस थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल आरोपी ऑटो ड्राइवर फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

 


उज्जैन शहर की बेगमबाग कॉलोनी में रहने वाली 60 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप की ये घटना हुई है। बुजुर्ग महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि वो घरों में झाड़ू पोंछे का काम करती है और 19 मार्च की रात 9.30 बजे काम निपटाकर घर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में उसे एक ऑटो वाला मिला और ऑटो ड्राइवर ने अपना नाम सलमान बताते हुए उससे कहा कि वो उसे जानता है और घर छोड़ देगा। पीड़िता ऑटो ड्राइवर की बातों में आ गई। इसके बाद आरोपी सलमान उसे घर न ले जाकर जीवनखेड़ी की तरफ सुनसान इलाके में ले गया और रेप की वारदात को अंजाम दिया।
यह भी पढ़ें

इस शहर के लॉज में धड़ल्ले से चल रहे सेक्स रैकेट, हफ्तेभर में दो पकड़ाए




रेप करने के बाद आरोपी सलमान ने बुजुर्ग महिला को फिर से ऑटो में बैठाया और रास्ते में छोड़कर भाग गया। इससे बाद बुजुर्ग महिला किसी तरह पुलिस थाने पहुंची और अपने साथ हुई हैवानियत की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी ऑटो ड्राइवर सलमान की तलाश शुरु कर दी है।
देखें वीडियो- रेस्टोरेंट के सीक्रेट केबिन में पकड़ाया प्रेमी जोड़ा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8v32hi

Home / Ujjain / ऑटो वाला दरिंदा : 60 साल की महिला से की हैवानियत, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो