scriptरिलीज़ हुई जय गंगाजल , शूटिंग के दौरान हुआ था नगर पालिका से विवाद | Disputes related to Jai-Gangaajal | Patrika News
MP Entertainment

रिलीज़ हुई जय गंगाजल , शूटिंग के दौरान हुआ था नगर पालिका से विवाद

रतनानी औरझा के सहयोगियों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि वहां चल रही शूटिंग की तैयारियों को रोकना पड़ा।

Mar 04, 2016 / 01:32 pm

Alka Jaiswal


भोपाल। प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल आज रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में हुई है जिसके दौरान प्रियंका भोपाल आई हुई थीं। शूटिंग को लेकर एक विवाद ने काफी तूल पकड़ा था। यह विवाद था नगर पालिका और प्रकाश झा के सहयोगियों के बीच। सेठानी घाट में जब नगर पालिका के सभापति अजय रतनानी अपने अमले के साथ वहां पहुंचे तो वहां शूटिंग की तैयारियां हो रही थीं। वहां मौजूद झा के सहयोगियों से उन्होंने कहा कि झा पर सेठानी घाट की साफ-सफाई का 50 हजार रुपए बकाया हैं।


इसी बात को लेकर रतनानी और वहां मौजूद झा के सहयोगियों के बीच बहस होने लगी और ये बहस इतनी बढ़ गई कि वहां चल रही शूटिंग की तैयारियों को रोकना पड़ा। मामले की जानकारी वहां के कलेक्टर को दी गई। इस मामले ने ज्यादा तूल तब पकड़ा लिया था जब यह बात सामने आई कि कलेक्टर ने शूटिंग के दौरान कोई भी चार्ज नहीं लेने की बात कही थी। रतनानी ने प्रकाश झा पर आरोप लगाया था कि वह पिछली फिल्म की शूटिंग के दौरान झा की प्रोडक्शन टीम घाट पर गंदगी छोड़ गई थी।

Home / MP Entertainment / रिलीज़ हुई जय गंगाजल , शूटिंग के दौरान हुआ था नगर पालिका से विवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो