scriptपत्नी से झगड़े के बाद अभिनेता राहुल दीक्षित ने लगाई फांसी | Actor Rahul Dixit hanged after wife fights | Patrika News
मुंबई

पत्नी से झगड़े के बाद अभिनेता राहुल दीक्षित ने लगाई फांसी

देर रात तक घर में ही दोस्तों के साथ पी शराब

मुंबईJan 31, 2019 / 07:44 pm

arun Kumar

Actor Rahul Dixit hanged after wife fights

Actor Rahul Dixit hanged after wife fights

सुबह पत्नी कमरे से निकली तो पंखे से लटका मिला
जयपुर का रहने वाला राहुल तीन साल पहले गया था मुंबई

मुंबई . ओशिवरा में पत्नी के साथ किराए के मकान में रहने वाले 28 वर्षीय फिल्म अभिनेता राहुल दीक्षित ने बुधवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। ओशिवारा पुलिस ने प्राथमिक दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। आत्महत्या वाली रात उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था और पूरी रात दोस्तों के साथ घर पर ही बैठकर शराब पी थी। जानकारी अनुसार बुधवार राहुल की पत्नी सुबह अपने कमरे से बाहर निकली तो देखा कि राहुल पंखे से लटका हुआ है। इसके बाद पड़ोस के लोगों की मदद से तुरंत उसे नीचे उतार कर अस्पताल पहुंचाया, जंहा डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी ओशिवारा पुलिस को होने पर मौके पर पहुंचकर पंचनामा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कॅरियर बनाने आया था बॉलीवुड

मूल रूप से जयपुर का रहने वाला राहुल लगभग तीन वर्ष पहले मुंबई अपना कॅरियर बनाने आया था। ओशिवारा के यमुना नगर स्थित किराए के फ्लैट में पत्नी के साथ रहता था। पिछले कुछ समय से उसके पास काम नहीं होने के कारण परेशान था। इस बीच मंगलवार देर रात तक घर में ही दोस्तों के साथ शराब पी। शराब पीने के बाद पत्नी से झगड़ा किया। इस झगड़े के बाद पत्नी अपने कमरे में जाकर सो गई। सुबह उठकर देखा तो राहुल पंखे से लटका हुआ था। पड़ोसियों ंने भी पुलिस को बताया कि देर रात को फ्लैट से शोर-शराबे की आवाज आ रही थी। फिलहाल पुलिस मामले में दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है।
क्यों छोड़कर चले गए राहुल

घटना के बाद दुखी राहुल के पिता ने सोशल मीडिया पर लिखा, क्यों छोड़कर चले गए राहुल। इससे पहले छोटे पर्दे की बालिका वधू की प्रत्यूषा बनर्जी, बालीवुड अभिनेत्री जिया खान, असमिया फिल्मों की अभिनेत्री एवं सिंगर बिदशा बेजबरूआ भी आत्महत्या कर चुकी।

Home / Mumbai / पत्नी से झगड़े के बाद अभिनेता राहुल दीक्षित ने लगाई फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो