scriptMumbai Crime: गोवंडी में घर के अंदर मिला एक ही परिवार के 4 लोगों का शव, इलाके में फैली सनसनी | Bodies of 4 people of same family found inside the house in Govandi in Mumbai | Patrika News
मुंबई

Mumbai Crime: गोवंडी में घर के अंदर मिला एक ही परिवार के 4 लोगों का शव, इलाके में फैली सनसनी

Mumbai Crime News: पुलिस ने अभी तक मृतकों की पहचान का खुलासा नहीं किया है। वहीं पुलिस इस वारदात के पीछे की सही वजह की तलाश कर रही है। घटनास्थल से सबूत जुटाए जा रहे है। पुलिस मृतकों के पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही है।

मुंबईJul 29, 2022 / 02:47 pm

Dinesh Dubey

Mumbai Tardeo Murder

मुंबई में लूटपाट के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत

Mumbai Govandi News: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के शिवाजी नगर (Shivaji Nagar) के बैगनवाडी (Baiganwadi) इलाके के एक घर में दो बच्चों समेत एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिले है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और घटना की आगे की जांच कर रही है।
गोवंडी क्षेत्र में आने वाले बैगनवाडी में इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। ताजा घटना में दो बच्चे और दो अन्य लोगों की मौत हुई है। घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है। परिसर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। चारों मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए चेंबूर (Chembur) के शताब्दी अस्पताल में भेजा गया है।
यह भी पढ़ें

Nashik News: पीरियड के दौरान पेड़ लगाओगी तो सड़ जाएंगे.. टीचर ने छात्राओं को वृक्षारोपण करने से रोका, शिकायत के बाद जांच शुरू

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, पति- पत्नी और उनके दो बच्चों के शव हैं। पुलिस के मुताबिक यह आत्महत्या का मामला हो सकता है। मृतक बच्चों की उम्र दस साल से काम है। वहीं पुलिस इस वारदात के पीछे की सही वजह की तलाश कर रही है। घटनास्थल से सबूत जुटाए जा रहे है। पुलिस मृतकों के पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने संदिग्ध सामान को कब्जे में किया है। पुलिस का कहना है कि चारों शवों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। वहीँ, यह खबर इलाके में जंगल के आग की तरह फैलने से वहां लोगों की भीड़ उमड़ी है।
इससे पहले भी गोवंडी क्षेत्र में पहले भी हत्या के कई मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि मौजूदा मामले की वजह क्या रही होगी और इसमें कोई और संदिग्थ शामिल है या नहीं। लेकिन चूंकि मृतक एक ही परिवार के हैं, इसलिए पुलिस सटीक कारण की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो