scriptशिवसेना शिंदे गुट में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई से लड़ सकते है लोकसभा चुनाव | Govinda joins Eknath Shinde Shiv Sena may contest Lok Sabha Elections 2024 from Mumbai | Patrika News
मुंबई

शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई से लड़ सकते है लोकसभा चुनाव

Govinda Join Eknath Shinde Shiv Sena: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंद की मौजूदगी में गोविंदा आज शिवसेना में शामिल हुए।

मुंबईMar 28, 2024 / 05:34 pm

Dinesh Dubey

govinda_1.jpg
लोकसभा चुनाव 2024 से पहले दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना में शामिल हो गए है। गोविंदा ने आज मुंबई में सीएम एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना जॉइन की। वह सत्ताधारी महायुति गठबंधन से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सके है।
मिली जानकारी के मुताबिक, गोविंदा को मुंबई उत्तर-पश्चिम सीट से शिवसेना (एकनाथ शिंदे) टिकट दे सकती है। मुंबई उत्तर-पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से शिवसेना (उद्धव ठाकरे) ने अमोल कीर्तिकर को मैदान में उतारा है। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले अभिनेता के शिंदे सेना में जाने की अटकले लगाई जा रही थी।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election: गोविंदा, राज बब्बर और नाना पाटेकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव! इन पार्टियों ने दिए संकेत



आधिकारिक तौर पर शिवसेना में शामिल होने के बाद गोविंदा ने कहा, “मैं भगवान के आशीर्वाद से शिवसेना में शामिल हो रहा हूं। मैंने सोचा था कि मैं दोबारा राजनीति में नहीं जाऊंगा।” अभिनेता ने कहा कि सीएम एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में मुंबई शहर अब साफ और पहले से बेहतर दिखती है। मेरे माता-पिता का शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे के साथ अच्छे संबंध थे।
बता दें कि गोविंदा कांग्रेस के टिकट पर पहले भी सांसद रह चुके हैं। उन्होंने 2004 लोकसभा चुनाव में मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से जीत दर्ज की थी। उन्होंने बीजेपी के वरिष्ठ नेता राम नाईक को हराया था। बाद में उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और वर्षों तक राजनीति से पूरी तरह से दूर रहे। हाल ही में महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने गोविंदा के चुनाव लड़वाने के संकेत दिए थे।
मालूम हो कि महाराष्ट्र में ‘महायुति’ में सत्तारूढ़ बीजेपी, सीएम एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना और एनसीपी (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) अजित पवार गुट शामिल हैं।

https://twitter.com/mieknathshinde/status/1773311771140661257?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Mumbai / शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई से लड़ सकते है लोकसभा चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो