scriptMaharashtra Political Crisis: ‘आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा..’ खूब वायरल हो रहा कंगना रनौत का वीडियो, लोग बोले- उद्धव ठाकरे को लग गया श्राप | Kangana Ranaut remark against CM Uddhav Thackeray goes viral | Patrika News
मुंबई

Maharashtra Political Crisis: ‘आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा..’ खूब वायरल हो रहा कंगना रनौत का वीडियो, लोग बोले- उद्धव ठाकरे को लग गया श्राप

महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कंगना को यह कहते हुए देखा जा सकता है, “उद्धव ठाकरे, आपको क्या लगता है? कि आपने फिल्म माफियाओं के साथ मिलकर मेरा घर गिराकर मुझसे बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। याद रखें।”

मुंबईJun 23, 2022 / 04:46 pm

Dinesh Dubey

'धाकड़' रिलीज से पहले Kangana Ranaut ने ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कही ये बात

‘धाकड़’ रिलीज से पहले Kangana Ranaut ने ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कही ये बात

मुंबई: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो करीब दो साल पहले का है, जब कंगना रनौत ने बीएमसी द्वारा मुंबई में उनके ऑफिस को ध्वस्त करने के बाद उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में कंगना को यह कहते हुए देखा जा सकता है, “उद्धव ठाकरे, आपको क्या लगता है? कि आपने फिल्म माफियाओं के साथ मिलकर मेरा घर गिराकर मुझसे बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। याद रखें।”
ट्विटर यूजर्स कंगना रनौत के इस पुराने वीडियो को जमकर शेयर कर रहे है और दावा कर रहे है कि बॉलीवुड अदाकारा ने 2020 में ही उद्धव ठाकरे के भविष्य की भविष्यवाणी कर दी थी. उस समय बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा कंगना के कार्यालय को ध्वस्त कर दिया गया था। जिसे बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी बदले की कार्रवाई बताते हुए फटकार लगाई थी.
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना में अब आगे क्या होगा? जानें वो 3 बड़ी संभावनाएं जो बदल कर रख देखी महाराष्ट्र की राजनीति

इसके अलावा ट्विटर यूजर्स कंगना रनौत के पुराने वीडियो का एक और अंश शेयर कर रहे है, जिसमें कंगना कह रहीं है “इतिहास इस बात का गवाह है कि जो कोई भी महिला को अपमानित करता है, उसका पतन जल्द ही हो जाता है। रावण ने सीता का अपमान किया, कौरवों ने द्रौपदी का अपमान किया। मैं कहीं भी उन महिलाओं के जैसी नहीं हूं लेकिन मैं भी एक महिला हूं और मैंने अपनी सत्यनिष्ठा की रक्षा की है। मैंने किसी को चोट नहीं पहुंचाई है… मुझे सच में विश्वास है कि जब भी आप किसी महिला का अपमान करते हैं, तो आपका विनाश निश्चित है।”
https://twitter.com/BJP4India?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/shivamharry7/status/1539859648425398272?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/KanganaRanaut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अपने विवादित बयानों के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत के वीडियो शेयर कर ट्विटर यूजर्स उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साध रहें है. एक यूजर ने अभिनेत्री का वीडियो पोस्ट कर लिखा “उद्धव को लग ही गया कंगना का ‘श्राप’…”
बता दें कि अपनी ही पार्टी के नेताओं के विद्रोह का सामना कर रहे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बुधवार को सीएम आवास ‘वर्षा’ छोड़कर अपने पारिवारिक निवास मातोश्री में शिफ्ट हो गए। बुधवार को एक फेसबुक लाइव संबोधन में उद्धव ने कहा कि उनकी पार्टी हिंदुत्व से समझौता नहीं करती है, लेकिन वह सीएम पद के लिए लालायित नहीं हैं और खुशी-खुशी एक और शिवसैनिक के लिए रास्ता बनाएंगे। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि सीएम पद से उनका इस्तीफा तैयार है।

Home / Mumbai / Maharashtra Political Crisis: ‘आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा..’ खूब वायरल हो रहा कंगना रनौत का वीडियो, लोग बोले- उद्धव ठाकरे को लग गया श्राप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो