scriptभुसावल में मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस से 2 किलो सोना गायब, यूपी भागा मैनेजर | Maharashtra Bhusawal news 2 kg gold stolen from mannapuram gold finance manager absconding | Patrika News
मुंबई

भुसावल में मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस से 2 किलो सोना गायब, यूपी भागा मैनेजर

Mannapuram Gold Loan: भुसावल के बाजारपेठ में देर रात को इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए स्थानीय क्राइम ब्रांच व बाजारपेठ पुलिस की संयुक्त टीम को रवाना कर दिया गया है।

मुंबईNov 23, 2022 / 05:15 pm

Dinesh Dubey

Mannapuram Gold Finance loot
Manapuram Gold Finance Robbery: महाराष्ट्र के भुसावल जिले (Bhusawal News) में मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस से लाखों रुपये का सोना गायब होने का मामला सामने आया है। मंगलवार को पता चला कि शहर के मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस से करीब दो किलो सोना चुराया गया है। आशंका जताई जा रही है कि इस वित्तीय संस्थान के मैनेजर की मिलीभगत से इस वारदात को अंजाम दिया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस का मैनेजर विशाल रॉय मामले का पर्दाफाश होने के बाद से गायब है। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले विशाल को पकड़ने के लिए पुलिस टीम उनके गांव रवाना हो गई है। पुलिस को शक है कि विशाल ही सोने की लूट के पीछे का प्रमुख चेहरा है।
यह भी पढ़ें

शिंदे सरकार को जल्द नहीं हटाया तो 5 हिस्सों में बंट जाएगा महाराष्ट्र, संजय राउत का बड़ा आरोप!

भुसावल के बाजारपेठ में देर रात को इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए स्थानीय क्राइम ब्रांच व बाजारपेठ पुलिस की संयुक्त टीम को रवाना कर दिया गया है। सोमवार को जब संस्थान खुला तो इसका खुलासा हुआ। कंपनी के ऑडिट में इसकी पुष्टि हो चुकी है।
संस्था के ऑडिटर व संबंधित एरिया मैनेजर ने सोमवार व मंगलवार को संस्था में सोने का निरीक्षण किया। ऑडिट के बाद बैंक में रखे 1,260 पैकेट में से 16 से 17 पैकेट गायब पाए गए। बैंक अधिकारियों ने मंगलवार को पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। इसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई चल रही है।

Home / Mumbai / भुसावल में मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस से 2 किलो सोना गायब, यूपी भागा मैनेजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो