scriptMaharashtra Politics : शाम तक देना है समर्थन पत्र, एनसीपी नेता अजित पवार को है कांग्रेस के पत्र का इंतजार | Maharashtra Big Politics | Patrika News
मुंबई

Maharashtra Politics : शाम तक देना है समर्थन पत्र, एनसीपी नेता अजित पवार को है कांग्रेस के पत्र का इंतजार

महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में नई सरकार ( New Government ) के गठन को लेकर सस्पेंस ( Suspense ) बना हुआ है। भाजपा और शिवसेना के बाद एनसीपी ( NCP ) जुटी सरकार बनाने की कोशिशों में है। एनसीपी विधायक दल के नेता अजित पवार ( Ajit Pawar ) ने कहा कि कांग्रेस ( Congress ) से पत्र मिलने के बाद ही समर्थन पत्र आगे सौपेंगे। हमारी तरफ से कोई देरी नहीं हो रही।

मुंबईNov 12, 2019 / 01:52 pm

Binod Pandey

Maharashtra Politics : शाम तक देना है समर्थन पत्र, एनसीपी नेता अजित पवार को है कांग्रेस के पत्र का इंतजार

Maharashtra Politics : शाम तक देना है समर्थन पत्र, एनसीपी नेता अजित पवार को है कांग्रेस के पत्र का इंतजार

मुंबई. एनसीपी को रात 8.30 बजे तक राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को समर्थन पत्र सौंपना है। इस बीच लीलावती अस्पताल में भर्ती शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत से मिलने के लिए एनसीपी प्रमुख शरद पवार गए और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उनके साथ भतीजे रोहित पवार भी थे। इधर, अजित पवार ने यह बोल कर राज्य के सियासी माहौल को और भी असमंजस में डाल दिया है कि तय समय तक समर्थन पत्र सौंपना मुश्किल होगा।
एनसीपी नेता अजित पवार ने कहा कि हमारे सहयोगी दल कांग्रेस के साथ पूरी तरह से चर्चा के बाद ही आगे सरकार गठन के लिए बढ़ेंगे। ऐसे में राज्यपाल की ओर से दिए गए कम समय में समर्थन पत्र सौंपना मुश्किल भरा काम होगा। विधायकों के हस्ताक्षरशुदा पत्र को सौंपने के लिए चाहिए समय। इधर, कांग्रेस के समर्थन पर एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने चुप्पी साध ली। मीडिया को कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। हालांकि शरद पवार ने कांग्रेस के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल से बातचीत की। वहीं दिल्ली से किसी भी वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने आने से इनकार कर दिया। दूसरी ओर शिवसेना नेता संजय राउत ने किया ट्वीट किया है कि कोशिश करने वालों की हार नहीं होती। लीलावती अस्पताल में एंजियोप्लास्टी के लिए भर्ती हुए शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने मंगलवार को फिर ट्वीट कर अपने तेवर दिखाए। उन्होंने लिखा, लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

Home / Mumbai / Maharashtra Politics : शाम तक देना है समर्थन पत्र, एनसीपी नेता अजित पवार को है कांग्रेस के पत्र का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो