scriptमहाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की कार का एक्सीडेंट, ट्रक ने मारी टक्कर, BJP पर लगाया आरोप | Maharashtra Congress chief Nana Patole car Accident target BJP | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की कार का एक्सीडेंट, ट्रक ने मारी टक्कर, BJP पर लगाया आरोप

Nana Patole Car Accident: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले की कार का बड़ा एक्सीडेंट हुआ है।

मुंबईApr 10, 2024 / 01:37 pm

Dinesh Dubey

nana_patole.jpg
महाराष्ट्र से बड़ी खबर है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole Accident) की कार का एक्सीडेंट हो गया है। हादसे में पटोले की कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। लेकिन इस हादसे को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंढे (Atul Londhe) ने एक्स पर कहा, क्या बीजेपी विपक्षी नेताओं को खत्म कर चुनाव जीतना चाहती है? साथ ही कांग्रेस नेता ने आशंका जताते हुए कहा, नाना पटोले की कार का एक्सीडेंट होना बेहद गंभीर घटना है, क्या इसके पीछे कोई साजिश रची गई थी?
यह भी पढ़ें

उद्धव ठाकरे और शरद पवार को मनाने में अपने रूठे! महाराष्ट्र कांग्रेस के सामने खड़ी हुई नई मुसीबत

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की कार का एक्सीडेंट भंडारा जिले में आधी रात के करीब हुआ। तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी कार में पीछे से टक्कर मार दी। हालांकि घटना के समय नाना पटोले मीटिंग कर रहे थे। इसलिए बड़ा हादसा टल गया।
https://twitter.com/atullondhe/status/1777930409612919156?ref_src=twsrc%5Etfw
महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता अतुल लोंढे ने ट्वीट में कहा, ”क्या बीजेपी विपक्षी दल के नेताओं को खत्म करके चुनाव जीतना चाहती है? भंडारा जिले में मंगलवार रात को करदा गांव के पास एक ट्रक ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले की गाड़ी को टक्कर मारकर कुचलने की कोशिश की, वह प्रचार अभियान के लिए गए थे। यह बेहद गंभीर घटना है, क्या उन्हें मारने की साजिश रची गई थी? ऐसा संदेह है। जनता के आशीर्वाद से नाना पटोले को चोट नहीं आई और वे सुरक्षित हैं।”

Hindi News/ Mumbai / महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की कार का एक्सीडेंट, ट्रक ने मारी टक्कर, BJP पर लगाया आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो