scriptMaharashtra ISIS Module Case NIA detains two brothers after raid in hupari in Kolhapur | Maharashtra NIA Raid: कोल्हापुर में एनआईए की छापेमारी, 2 भाईयों को हिरासत में लिया, आतंकी कनेक्शन की आशंका | Patrika News

Maharashtra NIA Raid: कोल्हापुर में एनआईए की छापेमारी, 2 भाईयों को हिरासत में लिया, आतंकी कनेक्शन की आशंका

Kolhapur NIA Raid: एनआईए ने यह ऑपरेशन आज तड़के बड़े ही गुप्त तरीके से अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि एनआईए अधिकारीयों ने दोनों संदिग्धों को दस मिनट के लिए कही ले जाने की बात कहकर हिरासत में ले लिया। चूंकि स्थानीय पुलिस को भी एनआईए की इस कार्रवाई की कोई जानकारी नहीं है।

मुंबई

Published: July 31, 2022 05:34:39 pm

Kolhapur ED Raid ISIS Module Case: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आज खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस मॉड्यूल मामले में देश के छह राज्यों में 13 संदिग्धों के घरों पर छापेमारी की। इसमें महाराष्ट्र के कोल्हापुर और नांदेड़ जिले शामिल हैं। कोल्हापुर जिले से दो संदिग्धों को एनआईए (NIA) ने हिरासत में लिया है।
Maharashtra Kolhapur NIA Raid
एनआईए ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर में की छापेमारी
मिली जानकारी के मुताबिक, एनआईए ने कोल्हापुर जिले के हूपारी (हुपरी) में गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की। इरशाद शौकत शेख और उनके भाई अल्ताब शेख को हिरासत में ले लिया। इरशाद लबैक इमदाद फाउंडेशन के अध्यक्ष के तौर पर काम करता करता हैं।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का बड़ा बयान, कहा- केंद्र के डर से ईडी काम कर रही है तो सुप्रीम कोर्ट एक्शन लें

एनआईए ने यह ऑपरेशन आज तड़के बड़े ही गुप्त तरीके से अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि एनआईए अधिकारीयों ने दोनों संदिग्धों को दस मिनट के लिए कही ले जाने की बात कहकर हिरासत में ले लिया। चूंकि स्थानीय पुलिस को भी एनआईए की इस कार्रवाई की कोई जानकारी नहीं है। एनआईए ने पूरे मिशन को सीक्रेट रखा था।
एनआईए को शक है कि संदिग्ध किसी आतंकी संगठन के संपर्क में है। एनआईए की टीम ने आज सुबह करीब 4 बजे हुपरी-रेंदाल के बीच स्थित अंबाबाई नगर में एक घर पर छापा मारा। इस दौरान 30 से 35 साल के दो भाइयों को हिरासत में लिया गया। टीम ने हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। टीम ने यहां सात घंटे तक जांच की।
जांच के दौरान आपत्तिजनक चीजों का पता लगाने के लिए दो मंजिला मकान की तलाशी ली गई। सर्च करने के बाद एनआईए टीम सुबह करीब ग्यारह वापस लौट गयी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Jammu-Kashmir: उरी जैसे हमले की बड़ी साजिश हुई फेल, Pargal आर्मी कैंप में घुस रहे दो आतंकी ढेरजगदीप धनखड़ आज लेंगे 14वें उपराष्ट्रपति पद की शपथ, दोपहर 12:30 बजे राष्ट्रपति भवन में होगा समारोहबिहार सीएम की शपथ लेने के साथ अपने ही रिकॉर्ड तोड़ने से चूके Nitish Kumar, 24 अगस्त को साबित करेंगे बहुमतपीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कितना भी 'काला जादू' फैला लें कुछ होने वाला नहींMumbai: सिंगर सुनिधि चौहान के खिलाफ शिवसेना ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, पाकिस्तान स्पॉन्सर कार्यक्रम का लगाया आरोपदेश के 49वें CJI होंगे यूयू ललित, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नियुक्ति पर लगाई मुहरकश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या का बदला हुआ पूरा, सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिरायासुनील बंसल बने बंगाल बीजेपी के नए चीफ, कैलाश विजयवर्गीय की हुई छुट्टी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.