scriptMaharashtra: पत्नी से फ्लर्ट करने पर दोस्त को मौत के घाट उतारा, एक महीने बाद मिली लाश | Maharashtra Vasai man kills friend for flirting his wife | Patrika News
मुंबई

Maharashtra: पत्नी से फ्लर्ट करने पर दोस्त को मौत के घाट उतारा, एक महीने बाद मिली लाश

Vasai Murder : पुलिस ने आरोपी को आईपीसी की धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

मुंबईMay 26, 2024 / 06:15 pm

Dinesh Dubey

Ghatkopar crime
Maharashtra Palghar News : महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार शहर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी से फ्लर्ट करने पर दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। विरार पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गोविंद खानिया ने अपने दोस्त की हत्या करने के बाद उसके शव को वसई (पूर्व) के साईनाथ नगर के डोंगरवार इलाके में फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें

सरकारी हॉस्पिटल में डीन ने दौड़ाई कार, महिला मरीज को कुचला, हुई मौत

जानकारी के मुताबिक, 23 अप्रैल को रिश्तेदार ने मृतक रमेश नायर (उम्र 48) के लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी। इस बीच, गुरुवार को डोंगरवाडा में एक सड़ी-गली लाश मिली। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया।  

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अज्ञात शव नायर के रिश्तेदारों द्वारा दिए गए विवरण मेल खाता है। इसके बाद मेडिकल जांच में भी शव रमेश नायर का होने का पता चला। इसके अलावा मेडिकल रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि मौत की वजह सीने पर चोट लगना है। इसके बाद विरार पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।
आगे की जांच करने पर पुलिस को संदेह हुआ कि मृतक की हत्या किसी पहचान वाले ने ही की है। इसी क्रम में जब पुलिस ने गोविंद खानिया से पूछताछ की गई तो उसने नायर की हत्या की बात कबूल कर ली। उसने पुलिस को बताया कि वह और नायर दोस्त थे। खानिया ने बताया कि नायर उसकी पत्नी के साथ अक्सर फ्लर्ट करता था, इसलिए उसने अपने दोस्त को खत्म करने का फैसला किया।
विरार पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 23 अप्रैल को जब रमेश नायर ने फिर से आरोपी की पत्नी के साथ फ्लर्ट किया तो उसने आप खो दिया और नायर की पिटाई की। आरोपी गोविंद खानिया को पता था कि नायर को सीने में दर्द है, इसलिए उसने सीने पर बार-बार मुक्का मारा, जिससे नायर की मौत हो गई।
पुलिस ने खानिया को भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 व अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है और आगे की जांच कर रही है।

Hindi News/ Mumbai / Maharashtra: पत्नी से फ्लर्ट करने पर दोस्त को मौत के घाट उतारा, एक महीने बाद मिली लाश

ट्रेंडिंग वीडियो