scriptMukesh Ambani Threat Call: मुकेश अंबानी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी ने 8 बार किया कॉल, जांच में जुटी मुंबई पुलिस | Mukesh Ambani Threat Call 8 calls made at Reliance hospital posing threat to Ambani family Mumbai Police started investigation | Patrika News
मुंबई

Mukesh Ambani Threat Call: मुकेश अंबानी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी ने 8 बार किया कॉल, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

Mukesh Ambani Threat Call at Reliance Foundation Hospital: रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के अधिकारियों ने डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन (Db Marg Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के मुताबिक, उद्योगपति मुकेश अंबानी के नाम पर आज कुल आठ धमकी भरे कॉल किए गए हैं।

मुंबईAug 15, 2022 / 01:18 pm

Dinesh Dubey

Mukesh Ambani Threat Call in Mumbai

मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी

Mukesh Ambani Life Threat Call: देश के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनके परिवार को सोमवार को एक बार फिर धमकी दी गई। मुंबई पुलिस ने कहा कि रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल (Reliance Foundation Hospital) में कई बार अंबानी परिवार के नाम का धमकी भरा कॉल (Threat Calls) किया गया है। मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।
रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के अधिकारियों ने डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन (DB Marg Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के मुताबिक, आज कुल आठ धमकी भरे कॉल किए गए हैं।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: विभागों के बंटवारे के बाद एकनाथ शिंदे के 5 मंत्री नाराज! डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने दी प्रतिक्रिया

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा “हमें अस्पताल से शिकायत मिली है और हम इसकी पुष्टि कर रहे हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि कॉल अस्पताल के डिस्प्ले नंबर पर की गई है।”
रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के सीईओ डॉ तरंग ज्ञानचंदानी (Dr Tarang Gianchandani) ने बताया कि मुकेश अंबानी को अज्ञात व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी देते हुए कुल 8 कॉल किए गए हैं। हमने मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से शिकायत की है।
जिसके बाद आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई है। खबर है कि पुलिस की 4 टीमों ने शुरुआती जांच के बाद 1 घंटे से भी कम समय में एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया है।
इससे पहले 2021 में मुंबई में मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर खड़ी एसयूवी में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली थी। मुकेश और उनकी पत्नी नीता अंबानी के नाम से कार के अंदर मिले एक नोट में जान से मारने की धमकी भी दी गयी थी।
भारत के सबसे अमीर शख्सियतों में शामिल मुकेश अंबानी को Z+ सुरक्षा मिली है, जिसकी जिम्मेदारी CRPF को सौंपी गई है और उनकी पत्नी नीता अंबानी को Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। जबकि महाराष्ट्र सरकार उनके बच्चों को सुरक्षा मुहैया करा रही है।

Home / Mumbai / Mukesh Ambani Threat Call: मुकेश अंबानी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी ने 8 बार किया कॉल, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो