scriptमुंबई: ‘टैटू’ बनी 29 वर्षीय एयर होस्टेस की मौत की वजह, एक्सीडेंट का भयानक वीडियो आया सामने | Mumbai Air Hostess dies after bmw car hits BMC truck in juhu watch video | Patrika News
मुंबई

मुंबई: ‘टैटू’ बनी 29 वर्षीय एयर होस्टेस की मौत की वजह, एक्सीडेंट का भयानक वीडियो आया सामने

Air Hostess Died: एयर होस्टेस पल्लवी के परिजन मुंबई पहुंच गए हैं और कार चालक के खिलाफ जुहू थाने में मामला दर्ज कराया है।

मुंबईMay 17, 2023 / 12:45 am

Dinesh Dubey

mumbai_juhu_accident.jpg

मुंबई के जुहू में भीषण सड़क हादसा, युवती की मौत

Mumbai BMW Car Accident Video: मुंबई के जुहू इलाके में भीषण सड़क हादसे में एक एयर होस्टेस की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि नई एयरलाइन कंपनी में युवती को एयर होस्टेस की नौकरी मिली थी, लेकिन कंपनी ने उसे ज्वाइन होने से पहले अपने हाथ पर बने टैटू को निकलवाने के लिए कहा। जिसके लिए दिल्ली से 29 साल की मृतक युवती मुंबई आई थी, लेकिन बदकिस्मती से वह हादसे का शिकार हो गई।
जानकारी के मुताबिक, बीएमडब्ल्यू कार में तीन लोगों के साथ सफर कर रही एयर होस्टेस पल्लवी भट्टाचार्य का मुंबई के जुहू इलाके में भयानक हादसा हो गया। हादसे में उसकी मौत हो गई जबकि उसके साथ कार में मौजूद तीन अन्य घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

ठाणे: डोंबिवली में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, Reel बनाते समय हुआ हादसा!

दुर्घटना के समय पल्लवी का 27 वर्षीय दोस्त अर्धव्यू विजय बांदेकर बीएमडब्ल्यू कार चला रहा था, जो कि शराब के नशे में बताया जा रहा है। लेकिन प्रारंभिक रिपोर्टों में इसकी पुष्टि नहीं हुई है। हादसे के वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार BMW कार अनियंत्रित होकर बीएमसी के कचरा उठाने वाले ट्रक को पीछे से टक्कर मार देती है।
पल्लवी, अर्धव्यू और दो अन्य साकीनाका इलाके में एक पार्टी के बाद गुरुवार तड़के घर लौट रहे थे। उस वक्त जुहू के पास वाहन से नियंत्रण खो देने पर उनकी कार ने बीएमसी के एक कचरा उठाने वाले ट्रक को पीछे से टक्कर मार दिया। आरोपी कार चालक अर्ध्वयू मर्चेंट नेवी में काम करता है।
मृतक पल्लवी भट्टाचार्य पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता की मूल निवासी थीं। वह दिल्ली में बतौर एयर होस्टेस नौकरी करती थी। हाल ही में उसने नई एयरलाइन कंपनी में नौकरी हासिल की। लेकिन चयन के बाद उसे अपने हाथ पर बने टैटू को हटाने के लिए कहा गया। जिसके बाद पल्लवी लेजर टैटू रिमूवल प्रोसेस के लिए दिल्ली से मुंबई पहुंचीं थी।
https://twitter.com/hashtag/Mumbai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बुधवार की रात ही पल्लवी, अर्धव्यू और उनके दो दोस्त भारती राय और अंकित खरे पार्टी करने के लिए साकीनाका के एक रेस्टोरेंट बार में गए थे। रात ढाई बजे के करीब पार्टी ख़त्म होने के बाद सभी अर्धव्यू की मां की बीएमडब्ल्यू कार से घर जाने के लिए निकले।
लेकिन जुहू पुलिस थाना परिसर की एक सड़क पर पहुंचने पर अर्धव्यू ने स्पीड ब्रेकर पर ध्यान नहीं दिया और तेज गति से आ रही बीएमडब्ल्यू कार से नियंत्रण खो बैठा। जिसके बाद कार बीएमसी की कचरा उठाने वाली ट्रक से जा टकराई।
हादसे में बीएमडब्ल्यू कार क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि पल्लवी भट्टाचार्य को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। बाकी तीनों का इलाज चल रहा है। पल्लवी के परिजन मुंबई पहुंच गए हैं और कार चालक अर्धव्यू के खिलाफ जुहू थाने में मामला दर्ज कराया है।

Home / Mumbai / मुंबई: ‘टैटू’ बनी 29 वर्षीय एयर होस्टेस की मौत की वजह, एक्सीडेंट का भयानक वीडियो आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो