scriptठाणे: डोंबिवली में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, Reel बनाते समय हुआ हादसा! | Thane 2 youths died after being hit by a train while making reel video in Dombivli | Patrika News
मुंबई

ठाणे: डोंबिवली में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, Reel बनाते समय हुआ हादसा!

Thane Dombivli News: पुलिस ने बताया कि सोमवार शाम ठाकुर्ली-कल्याण के बीच दोनों युवक ट्रेन की चपेट में आ गए। टक्कर से दोनों के सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोटें आईं।

मुंबईMay 17, 2023 / 12:15 am

Dinesh Dubey

mumbai_local_train_megablock

मुंबई लोकल ट्रेन संडे मेगाब्लॉक का शेड्यूल

Dombivli Local Train Accident: ठाणे जिले के डोंबिवली में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है। डोंबिवली में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हादसा सोशल मीडिया के लिए रील वीडियो बनाने के दौरान या रेलवे ट्रैक क्रॉस करने के दौरान हुआ होगा।
दिवा, कोपर, डोंबिवली, ठाकुर्ली और कल्याण स्टेशन क्षेत्रों में रेल पटरी पार करते समय दुर्घटनावश मौत की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। ऐसी ही एक घटना सोमवार शाम साढ़े पांच बजे ठाकुर्ली-कल्याण के बीच हुई। ट्रेन हादसे में दो युवकों की दुर्भाग्य से मौत हो गई है।
यह भी पढ़ें

Mumbai Monsoon: मुंबई में कब आएगा मानसून? इस दिन से गर्मी से मिलेगी राहत, जानें IMD अपडेट

रेलवे पुलिस के अनुसार, चेतन गोगावले (22 साल) और सुयोग उत्तेकर (25 साल) की मौत हुई है। पीड़ित डोंबिवली ईस्ट के रहने वाले हैं। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि युवकों की मौत लोकल ट्रेन की चपेट में आने से हुई या किसी लंबी दूरी की ट्रेन से।
एक अधिकारी ने बताया कि हादसा सोशल मीडिया के लिए रील वीडियो बनाते समय या रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ होगा। पुलिस ने बताया कि सोमवार शाम ठाकुर्ली-कल्याण के बीच दोनों युवक ट्रेन की चपेट में आ गए। टक्कर से दोनों के सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोटें आईं। रेलवे पुलिस ने पीड़ितों को तुरंत शास्त्रीनगर अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने इलाज भी शुरू किया। लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।
इस बीच, दोनों युवकों के शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। इससे पहले शवों को पंचनामा के लिए कल्याण के रुक्मिणीबाई अस्पताल भेजा गया था। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Mumbai / ठाणे: डोंबिवली में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, Reel बनाते समय हुआ हादसा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो