scriptMumbai News: रिटायर्ड पुलिस अधिकारी का शव मुलुंड में नाले में मिला, 3 दिन से थे लापता, परिवार ने खोला यह राज | Mumbai Missing retired cop’s body found inside nullah in Mulund | Patrika News
मुंबई

Mumbai News: रिटायर्ड पुलिस अधिकारी का शव मुलुंड में नाले में मिला, 3 दिन से थे लापता, परिवार ने खोला यह राज

मुंबई में तीन दिन से लापता 87 वर्षीय रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर का शव रविवार सुबह मुलुंड में एक नाले में मिला। वें मुलुंड पूर्व स्थित म्हाडा कॉलोनी में रहते थे और 15 जून को रात को खाना खाने के बाद घर से टहलने के लिए निकले थे।

मुंबईJun 20, 2022 / 04:08 pm

Dinesh Dubey

Ashram Raid

police demo pic

मुंबई: 87 वर्षीय रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर का शव रविवार सुबह मुलुंड पूर्व (Mulund East) में एक नाले में मिला। पुलिस ने कहा कि वह 15 जून से लापता थे और उनका शव नाले की साफई के दौरान बरामद हुआ। इस संबंध में नवघर पुलिस स्टेशन (Navghar Police Station) में मिसिंग रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई थी। मृतक का पुत्र किशोर भी पुलिस विभाग में है और नेहरू नगर थाने में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (एएसआई) के पद पर कार्यरत है।
मृतक शिवदास कुमावत (Shivdas Kumavat) मुलुंड पूर्व में म्हाडा कॉलोनी स्थित साई राम अपार्टमेंट में अपने बेटे और परिवार के साथ रहते थे। पुलिस ने कहा कि वृद्ध होने के कारण कुमावत की याददाश्त कमजोर हो गई थी और 15 जून को वह टहलने के लिए घर से निकले लेकिन वापस नहीं लौटे। मुलुंड के नवघर पुलिस स्टेशन ने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (ADR) दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra News: 5 साल की बच्ची को घर से उठा ले गया दरिंदा, फिर खेत में किया गंदा काम, मां ने ऐसे बचाई जान

पुलिस के मुताबिक, कुमावत रात का खाना खाने के बाद घर से टहलने के लिए निकल गए और रास्ता भटक गए। वह दूसरी सड़क पकड़कर इलाके के महालक्ष्मी टावर (Mahalaxmi Tower) पहुंच गया। जहां फुटपाथ पर चलते समय कुमावत संभवत: खुले नाले में गिर पड़े।
प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया कि कुमावत की डूबने से मृत्यु हुई होगी, लेकिन खबर लिखे जाने तक आगे की रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही हैं।

कुमावत के एक रिश्तेदार ने बताया कि वें हर दिन खाना खाकर टहलने जाते थे, लेकिन 15 जून को वह घर नहीं लौटे। हमने पूरे इलाके के सीसीटीवी चेक किए। नवघर पुलिस ने भी हमारी मदद की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। उन्होंने कहा “शिवदास कुमावत दिन-ब-दिन अपनी याददाश्त खो रहे थे और हम लगता हैं कि वह रास्ता भटक गए और दूसरी जगह चले गए, जहां नाले में गिरने से उनकी जान चली गई होगी।”
नवघर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर सुनील कांबले (नवघर पुलिस स्टेशन) ने बताया कि रविवार की सुबह नाले की सफाई के दौरान एक व्यक्ति को एक तैरता हुआ शव मिला। शव सड़ी-गली हालत में था। मौत के कारण का पता लगाने के लिए शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है।

Home / Mumbai / Mumbai News: रिटायर्ड पुलिस अधिकारी का शव मुलुंड में नाले में मिला, 3 दिन से थे लापता, परिवार ने खोला यह राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो