scriptVIDEO: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एम्बुलेंस में जोरदार धमाका, परखच्चे उड़े, महिला की मौत | Mumbai-Pune Expressway accident cylinder blast in ambulance woman died | Patrika News
मुंबई

VIDEO: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एम्बुलेंस में जोरदार धमाका, परखच्चे उड़े, महिला की मौत

Maharashtra Accident: हादसे में एम्बुलेंस और मोटरसाइकिल जलकर खाक हो गयी।

मुंबईNov 01, 2023 / 06:52 pm

Dinesh Dubey

maharashtra_accident.jpg

एम्बुलेंस में धमाका

Mumbai-Pune Expressway Accident: महाराष्ट्र के मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुए दर्दनाक हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि एम्बुलेंस में सिलेंडर में विस्फोट होने के कारण यह हादसा हुआ। ऐरोली की रहने वाली पीड़िता नीलाबाई कवलदार (74) को इलाज के लिए कर्नाटक में उनके पैतृक शहर ले जाया जा रहा था। इस बीच, वाहन के इंजन में शॉर्ट सर्किट के बाद दो धमाके हुए। इस दौरान ऑक्सीजन की आपूर्ति बंद हो जाने से वेंटिलेटर सपोर्ट पर मौजूद नीलाबाई की मौत हो गई।
घटना के समय पीड़िता सहित सात लोग एम्बुलेंस में थे। हालांकि सभी समय रहते एम्बुलेंस से उतर गए थे। लेकिन ऑक्सीजन की कमी के कारण बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Premier Padmini: मुंबई की शान ‘काली पीली’ टैक्सी का सफर 6 दशक बाद खत्म!

चश्मदीदों का कहना है कि पहला विस्फोट होने के बाद एम्बुलेंस उल्टी दिशा में चलने लगी और सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिल से टकरा गई। तभी दूसरा धमाका भी हो गया। इसके परिणामस्वरूप एम्बुलेंस और मोटरसाइकिल जलकर खाक हो गए। एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए।
एक अधिकारी ने बताया कि मौके पर दूसरी एंबुलेंस भेजी गई, लेकिन तब तक बीमार महिला की मौत हो चुकी थी। जांच के बाद ही हादसे का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

https://twitter.com/pulse_pune/status/1719323479097622718?ref_src=twsrc%5Etfw

दो ट्रकों की टक्कर में 3 की मौत

महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में मंगलवार को हाईवे पर एक ट्रक ने एक अन्य ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसा देवरी तहसील में राष्ट्रीय राजमार्ग-53 पर धोबीसराड गांव के पास तड़के हुआ। हाईवे पर खराब एक ट्रक की मरम्मत का काम चल रहा था, तभी तेज रफ्तार से आ रहे एक अन्य ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी। हादसे में चालक रोशन भीमराव सोनुले (35), अनवरखान अत्तरखान पठान (26) और क्लीनर प्रमोद नामदेवराव इंगले (40) की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पठान का शरीर स्टीयरिंग और सीट के बीच फंस गया था, जिसे कटर की मदद से निकाला गया।

Home / Mumbai / VIDEO: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एम्बुलेंस में जोरदार धमाका, परखच्चे उड़े, महिला की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो