scriptPM मोदी कल मुंबई में करेंगे 2.5 किमी लंबा रोड शो, ये होगा रूट, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी | PM Modi road show in Ghatkopar Mumbai on 15 May check route and timing | Patrika News
मुंबई

PM मोदी कल मुंबई में करेंगे 2.5 किमी लंबा रोड शो, ये होगा रूट, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

PM Modi Mumbai Visit : पीएम मोदी के रोड शो के लिए मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

मुंबईMay 14, 2024 / 09:40 pm

Dinesh Dubey

PM Modi in Mumbai
PM Modi Road Show in Mumbai : लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार (15 मई) को मुंबई दौरे पर आ रहे है। इस दौरान पीएम मोदी मुंबई के घाटकोपर में रोड शो करेंगे। 2.5 किमी लंबा रोड शो रात 8 बजे से एलबीएस मार्ग पर श्रेयस सिनेमा (Shreyas Cinema) से गांधी मार्केट (Gandhi Market) तक होगा।

यह भी पढ़ें

बारामती के स्ट्रांग रूम का सीसीटीवी 45 मिनट तक बंद! अधिकारी बोले- कैमरे चालू थे लेकिन..

मुंबई में रोड शो के लिए आने से पहले प्रधानमंत्री डिंडोरी और फिर कल्याण में जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद उनका रात में घाटकोपर में भव्य रोड शो होगा। बीजेपी ने मुंबई की उत्तर-पूर्व सीट से मिहिर कोटेचा (Mihir Kotecha) को उम्मीदवार बनाया हैं।

बीजेपी ने उत्तर पूर्व मुंबई से सांसद मनोज कोटक का टिकट काटकर सबको चौंका दिया। दरअसल 2019 के लोकसभा चुनाव में कोटक ने भारी मतों के अंतर के साथ जीत दर्ज की थी। वह अपने निर्वाचन क्षेत्र से लेकर पार्टी संगठन तक काफी सक्रिय थे। मनोज कोटक की जगह उसी क्षेत्र के बीजेपी विधायक मिहिर कोटेचा को उम्मीदवार बनाया है। मिहिर कोटेचा का मुकाबला उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय दीना पाटील से है।

PM मोदी के घाटकोपर रोड शो के लिए मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

वाहनों के आवागमन के लिए 15 मई को दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे तक ये सड़कें बंद-
गांधी नगर जंक्शन से नौपाडा जंक्शन तक एलबीएस रोड, माहुल घाटकोपर रोड मेघराज जंक्शन से आर.बी. कदम जंक्शन तक

बता दें कि महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में मतदान हो रहा है। मुंबई की सभी छह संसदीय सीट पर आखिरी चरण में 20 मई को मतदान होगा।

Home / Mumbai / PM मोदी कल मुंबई में करेंगे 2.5 किमी लंबा रोड शो, ये होगा रूट, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो