scriptस्पा पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारकर 3 लड़कियों को बचाया, मालिक गिरफ्तार | Prostitution racket busted in Pune Breath Spa three girls rescued | Patrika News
मुंबई

स्पा पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारकर 3 लड़कियों को बचाया, मालिक गिरफ्तार

Pune Crime News: पुणे शहर के करीब पिंपरी-चिंचवड में ‘स्पा’ सेंटर की आड़ में देह व्यापार चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है।

मुंबईApr 08, 2024 / 09:10 pm

Dinesh Dubey

prostitution_racket.jpg

राजस्थानी एक्ट्रेस वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार (File)

पुणे में एक स्पा में चल रहे देह व्यापार रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुणे पुलिस ने पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) के हिंजेवाड़ी इलाके (Hinjewadi) में एक स्पा पार्लर में कथित तौर पर चलाए जा रहे वेश्यावृत्ति रैकेट का पर्दाफाश किया है। स्पा मालिक (Prostitution in Spa) सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुणे पुलिस ने ‘स्पा’ सेंटर की आड़ चल रहे इस वेश्यावृत्ति रैकेट का पर्दाफाश करते हुए तीन लड़कियों को बचाया है। पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस की मानव तस्करी विरोधी इकाई (एएचटीयू) ने रविवार को हिंजेवाड़ी इलाके में ब्रीथ स्पा (Breath Spa) में अचानक छापेमारी की। इससे मसाज की आड़ में चल रहे वेश्यावृत्ति रैकेट का खुलासा हुआ।
यह भी पढ़ें

पुणे के मॉल में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापेमारी में मिलीं 4 लड़कियां, मैनेजर गिरफ्तार

एएचटीयू के पुलिस निरीक्षक देवेंद्र चव्हाण के मुताबिक, यूनिट ने एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई की। जहां आरोपी युवतियों को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर कर रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोपियों के खिलाफ हिंजेवाड़ी पुलिस स्टेशन में अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम, 1956 की धारा 3 और 7 और आईपीसी की धारा 370 (3), 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो