scriptएक्स बॉयफ्रेंड के साथ दिखीं एक्ट्रेस सारा अली खान, तस्वीरें हुई वायरल | Sara ali khan photo went viral with janhvi kapoor rumored boyfriend shikhar pahariya brother veer pahariya | Patrika News
बॉलीवुड

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ दिखीं एक्ट्रेस सारा अली खान, तस्वीरें हुई वायरल

सारा अली खान अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। खबर है कि सारा अली अपने एक्स बॉयफ्रेंड को फिर से डेट कर रही हैं।

मुंबईMay 02, 2024 / 08:35 pm

Swati Tiwari

sara ali khan

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ दिखीं सारा अली खान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की हैं। इसे देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि वह जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Phariya) के भाई वीर पहाड़िया को एक बार फिर से डेट कर रही हैं। दरअसल, इससे पहले भी दोनों कई बार एक साथ देखे जा चुके हैं।

साथ में तस्वीरें हुई वायरल

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की लंदन की वेकेशन की फोटोज खूब वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट स्वेटर, काले ट्रैक पैंट और गले में शॉल के साथ नजर आ रही हैं। वहीं वीर पहाड़िया बेज रंग की स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक स्लीवलेस जैकेट और ग्रे जींस पहने जमीन पर लेटे नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी दोनों को अनंत अंबानी (Anant Ambani) की प्री वेडिंग में एक साथ डांस करते हुए भी नजर आए थे।
सारा अली खान की लंदन की वेकेशन की फोटोज वायरल



एक्स बॉयफ्रेंड के साथ हुआ पैचअप?

 एक इंटरव्यू में बात करते हुए सारा अली खान ने बाताया, ‘वह (वीर पहाड़िया) इकलौता लड़का है, जिसे मैंने डेट किया है। उनके अलावा मेरी जिंदगी में कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं रहा। साल 2016 में सारा-वीर का रिश्ता काफी चर्चे में था। हालांकि दोनों का रिश्ता जल्द ही टूट गया था।’ अब इन तस्वीरों को देख कर लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों का पैचअप हो चुका है और दोनों फिर से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।


Home / Entertainment / Bollywood / एक्स बॉयफ्रेंड के साथ दिखीं एक्ट्रेस सारा अली खान, तस्वीरें हुई वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो