scriptThane high profile prostitution racket related to film line busted 4 girls caught in Bhayandar | Mumbai: फिल्म लाइन से जुड़े हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, बड़े होटल में धराई 4 लड़कियां | Patrika News

Mumbai: फिल्म लाइन से जुड़े हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, बड़े होटल में धराई 4 लड़कियां

locationमुंबईPublished: Feb 04, 2024 06:40:51 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Prostitution Racket: पुलिस ने छापा मारकर चार से अधिक लड़कियों को छुड़ाया है।

sex_racket_prostitution.jpg
भायंदर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश
Bhayandar News: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के करीब ठाणे में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। बताया जाता है कि एक आलीशान होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। हाल ही में पुलिस ने ठाणे के भायंदर शहर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है।
एक्टिंग की दुनिया में अपने सपनों को पूरा करने के लिए कई युवतियां मायानगरी मुंबई आती हैं। लेकिन कुछ संघर्ष करते-करते अधिक कमाई के लिए वेश्यावृत्ति की ओर मुड़ जाती हैं। हालांकि इनमें से कई ऐसे होते है जो जिम्मेदारियों के बोझ के चलते गलत रास्ता चुन लेते हैं। फिल्म प्रोडक्शन की आड़ में कुछ लोग यह घिनौना काम करवा रहे है।
यह भी पढ़ें

मीरा भयंदर के रिसॉर्ट में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, महिला गिरफ्तार, 3 लड़कियां रेस्क्यू

ठाणे पुलिस को खबर मिली थी कि भयंदर में एक पॉश होटल में देह व्यापार (Prostitution Racket) का धंधा चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर छापेमारी की। मौके पर वहां चार से जादा लड़कियां मिलीं। लड़कियों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया और पूछताछ की गई।
सीनियर इंस्पेक्टर समीर अहिरराव द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर शुक्रवार दोपहर भायंदर शहर के एक पॉश होटल में छापेमारी की गई। छापेमारी में एक फिल्म निर्माता द्वारा चलाए जा रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। इस मामले में पुलिस ने आरोपी फिल्म प्रोड्यूसर सोलोमन रत्नमय्या और उसके सहयोगी चंद्रराज उर्फ मिशेल डेविड को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस की छापेमारी होते ही होटल में हड़कंप मच गया। कथित तौर पर आरोपियों ने हिंदी फिल्मों, टीवी सीरियल, वेब सीरीज, फोटोशूट और यूट्यूब वीडियो में काम करने वाली अभिनेत्रियों को ज्यादा कमाई का लालच देकर वेश्यावृत्ति में धकेल दिया। इसके बाद युवतियों को जबरन जिस्म फरोशी करवाया गया।
रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने छापा मारकर चार से अधिक महिलाओं को बचाया है। महिलाओं से पूछताछ के बाद चौंकाने वाली बात सामने आई है। शुरुआत में आरोपियों ने पैसों का लालच देकर महिलाओं को वेश्यावृत्ति में धकेल दिया। इसके बाद उन्हें वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया जाने लगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो